खबरें आपकी

आरा डीएवी के समारोह में सम्मानित हुए छात्र व अभिभावक

Scroll down to content

10वी एवं 12वी के उतीर्ण छात्र एवं उनके अभिभावक रहे उपस्थित

डीएवी धनुपरा में आयोजित हुआ कार्यक्रम

आरा(डा कृष्ण कुमार/दिलीप ओझा)। शहर के धनुपरा स्थित डीएवी विद्यालय के प्रांगण में बुधवार को समारोह का आयोजन किया गया।

इस मौके पर वर्ग दशवीं तथा 12वीं की परीक्षा में 84 प्रतिशत से ऊपर अंक लाने वाले बच्चों व उनके अभिभावकों को सम्मानित किया गया।

यह समारोह अन्य समारोहों से कई मायनों में खास-प्राचार्य संजय सिन्हा

प्राचार्य संजय सिन्हा ने कहा कि यह समारोह अन्य समारोह से अलग है। शैक्षणिक गुणवत्ता और देश के विकास में यह परिणाम आगे बढ़ाएगा। इस बार का परिणाम भी पिछले साल से अलग है।

  भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पांच जख्मी

बच्चों और अभिभावकों को फूल माला देकर व मिठाई खिलाकर सम्मानित किया गया

सभागार में बच्चों और अभिभावकों को फूल माला देकर व मिठाई खिलाकर सम्मानित किया गया।

50 बच्चो को सम्मानित किया गया

इस अवसर पर लगभग 50 बच्चों को सम्मानित किया गया। अभिभावकों ने कहा कि विद्यालय शहर का सर्वोत्तम व पुराना विद्यालय है, जिसने अच्छे परिणाम बच्चों को दिलाया।

  आरा में बगीचे की रखवाली कर रहे युवक को मारी गोली

विद्यालय के छात्र क्षितिज ने किया जिला टॉप, लाया 97.4 प्रतिशत अंक

विद्यालय के एक छात्र क्षितिज ने 97. 4 प्रतिशत अंक लाकर अपना ही नहीं बल्कि जिले का नाम रोशन किया। इस बार 11 जिलों में डीएवी के ही छात्र-छात्राओं ने टॉप किया। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक- शिक्षिकाएं एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारी भी उपस्थित थे।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!