खबरें आपकी

स्वास्थ्य सेवा में उत्कृष्ट योगदान के लिये सम्मानित हुए डॉ. प्रतीक

Scroll down to content

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जिलाधिकारी ने किया पुरस्कृत

प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो देकर किया सम्मानि

आरा (डाॅ. कृष्ण कुमार)। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रमना मैदान में जिला पदाधिकारी के द्वारा कई लोगो को सम्मानित किया। इस अवसर पर स्वास्थय के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने को लेकर जिलाधिकारी संजीव कुमार ने आरा सदर अस्पताल के दंत चिकित्सक डॉ. प्रतीक को प्रशस्ति-पत्र व मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर विधान पार्षद राधाचरण साह, आरा विधायक अनवर आलम, संदेश विधायक अरुण यादव, अगिआंव विधायक प्रभु प्रसाद, महापौर प्रियम, जिप अध्यक्ष आरती देवी, पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार, उप विकास आयुक्त शशांक शुभंकर, एडीएम सुरेंद्र प्रसाद, सिविल सर्जन डाॅ. जगदीश सिंह, सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, एएसपी (अभियान) नितिन कुमार सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

  आरा का छात्र रिशु बना यूपी में पचास हजार का इनामी

बता दें कि दंत चिकित्सक डॉ. प्रतीक हमेशा असहाय लोगों की मदद करते रहते हैं। स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इसके पहले भी कई संस्थाएं उन्हें स्वास्थ्य क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने के लिए सम्मानित कर चुकी हैं।

  कुख्यात धनजी यादव व मंटू कहार के घर की होगी कुर्की

डॉ. प्रतीक के सम्मानित होने पर तरारी से भाकपा (माले) विधायक सुदामा प्रसाद, आईएमए के भोजपुर के जिलाध्यक्ष डॉ. विजय सिंह, सचिव डॉ. मधुकर प्रकाश, सिविल सर्जन डॉ. जगदीश सिंह, दंडाधिकारी विकास कुमार, ददन सिंह, रामसुभग सिंह, अजय श्रीवास्तव जिले के कई लोगों ने उन्हें बधाईयां दी है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार गांव में हिंसक झड़प व रोडेबाजी के बाद अस्पताल में भी भिड़े दो पक्ष थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा
Copied!