खबरें आपकी

पत्नी ने शराबी पति को जेल भेजवाया

Scroll down to content

शराब पीकर घर में मारपीट करने के मामले में पत्नी ने पति को कराया गिरफ्तार

आरा/बिहिया। भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के नौसेटांड़ मठिया गांव में मंगलवार की दोपहर शराब के नशे की हालत में पत्नी समेत घर के अन्य लोगों से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने शराबी पति को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये शराबी युवक का नाम गुप्तेश्वर राय पिता स्व.बिगन राय है।जो नौसेटांड़ मठिया निवासी है।

  शराब के साथ टोला सेवक गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर बिहिया पुलिस ने शराबी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।उक्त शराबी का बिहिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में मेडिकल जांच कराया।जहां चिकित्सक ने शराब पीने की पुष्टि कर दी।पुलिस पकड़े गये शराबी को जेल भेजने में जुटी हुई है।मालूम हो कि शराब के कारोबारियों व शराबियों के के बीच पुलिस लगातार छापेमारी कर रही।जिसे लोगों में भय देख जा रहा है।

  ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंदा






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला आरोपित बैंक से पैसे निकाल घर लौट रहे मैकेनिक की सड़क दुर्घटना में मौत आर के सिंह ने किया बिहियां के गांवों में जनसंपर्क अभियान, लोगो दिया आशीर्वाद फिर एकबार मोदी सरकार संविधान की आत्‍मा और सेक्‍यूलर ताकतों पर हमला करने वाली भाजपा की फॉसीवादी सरकार को उखाड़ फेकें:-राजू यादव क्या प्रज्ञा ठाकुर के लिए भी वोट मांगेंगे नीतीश-शिवानंद विषाक्त चाय पीने से एक की मौत, 4 की तबीयत बिगड़ी वाराणसी में सम्मानित हुए आरा के गुरु बक्सी विकास पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं डॉ. केएन सिन्हा जेल से सिम बरामदगी में कुख्यात बूटन चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी अपाची बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या, सनसनी
Copied!