घरवालों के सामने छात्रा को उठा ले गये और हाथ-मुंह बांधकर किया कुकर्म

घरवालों के सामने छात्रा को उठा ले गये और हाथ-मुंह बांधकर किया कुकर्म

शौच करने गयी आठवीं की छात्रा से गंदा काम

गांव के ही तीन युवकों के विरुद्व प्राथमिकी दर्ज, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

आरा। भोजपुर में गुरुवार की शाम दलित स्कूली छात्रा से गंदा काम करने का मामला सामने आया है। गांव के ही तीन मनचले छात्रा को उसकी भतीजी के सामने उठा ले गये। इसके बाद मुंह-हाथ बांधकर कुकर्म किया। घटना धनगाई थाना क्षेत्र में शाम करीब सात बजे हुई। इस मामले में छात्रा के बयान पर महिला थाना आरा में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इसमें गांव के ही युवराज सिंह, चंदन सिंह व रामजी सिंह को आरोपित किया गया है। पुलिस छात्रा की मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपितों की धरपकड़ में जुट गयी है। 

  बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा

प्राथमिकी के अनुसार आठवीं की छात्रा गुरुवार की शाम अपनी भतीजी के साथ शौच के लिए गयी थी। तभी तीनों आरोपितों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद खेत में ले जाकर बारी-बारी से गंदा काम किया गया। छात्रा व उसकी भतीजी द्वारा शोर मचाने पर जब तक गांव के लोग पहुंचते, तब तक तीनों आरोपित भाग चुके थे। इसके बाद छात्रा घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। शुक्रवार को छात्रा परिजनों के साथ महिला थाना पहुंची। एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया





Don`t copy text! सम्पर्क करें-७००४६३२९५९-khabreapki.com डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि!
LATEST NEWS
बाढ़ पीड़ितों को भोजन, पेयजल, चिकित्सा व नाव उपलब्ध कराये सरकार:-हीरा ओझा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने में नप गये धोबहां ओपी अध्यक्ष शाहपुर को बाढ़ क्षेत्र घोषित नही करना यथार्थ से परे- राहुल तिवारी दहेज की खातिर विवाहिता को जिंदा जलाया आरा में रेलवे के निगमीकरण व निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन जेल में बंद कुख्यात बूटन का भतीजा हथियार के साथ गिरफ्तार  देह व्यापार के धंधे के मास्टर माइंड व इंजीनियर समेत चार के विरुद्व चार्जशीट सेक्स रैकेट :- राजद विधायक के घर की होगी कुर्की,कोर्ट पहुंची पुलिस बक्सर के छात्र को गोली मारने में वांटेड ने किया कोर्ट में समर्पण डीएम ने शाहपुर में बाढ़ को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक, क्षेत्र भ्रमण कर लिया बाढ़ का जायज