खबरें आपकी

कैंसर पीडित दीपक से मिले भाजपा नेता सुरजभान सिंह

Scroll down to content

सेवा भारती का भी शिष्टमंडल पीडित से मिला

आरा(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। भाजपा नमामि गंगे के सह संयोजक सूर्यभान सिंह बड़हरा प्रखंड के नथमलपुर गांव पहुंचे। उन्होंने कैंसर से पीड़ित स्व. बृज बिहारी उपाध्याय के पुत्र दीपक उपाध्याय से मुलाकात की। दीपक उपाध्याय पिछले कुछ दिनों से कैंसर से पीड़ित है, उनके परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। भाजपा नेता ने उनसे मिलकर उन्हें हरसंभव मदद की भरोसा दिलाया। साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग किया।

  सब जूनियर स्पोर्ट्स के दौरान बच्चो ने दिखाई प्रतिभा@विनोद सुमन/दिलीप ओझा
  नृत्य नाटिका 'नगरवधू आम्रपाली की होगी पहली

उनके साथ सेवा भारती का शिष्टमंडल भी पीड़ित के परिवार से मिला। जिसमे शैलेंद्र कुंवर, मिथुन शर्मा, सचिता सिंह, रामाकांत सिंह, वरुण सिंह, मृन्तुंजय सिंह, सीतेश सिंह बिटू, बब्लू शुक्ला, मुकेश साहू तथा विशुनदेव तिवारी शामिल थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!