खबरें आपकी

वैश्यों पर अत्याचार के विरुद्ध खड़ा हो समाज- राधाचरण साह

Scroll down to content

समानुपातिक राजनीतिक भागीदारी के लिए होगा संघर्ष- जीवन कुमार

संख्या के हिसाब से हो राजनीतिक भागीदारी-प्रेम पंकज उर्फ ललन

वैश्य अधिकार रैली का हुआ आयोजन

आरा(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। शहर के रमना मैदान में वैश्य अधिकार रैली का आयोजन किया गया, जिसमें वैश्य समाज की एकता, राजनीतिक भागीदारी एवं संगठन के सशक्तता की आवाज उठाई गई। कार्यक्रम का उद्घाटन विधान पार्षद राधाचरण साह ने की। कहा कि वे भोजपुर जिले में वैश्यों पर हो रहे अत्याचार का विरोध करते रहेंगे। वैश्य समाज से किसी तरह की रंगदारी टैक्स एवं वसूली के विरुद्ध गोलबंद होने की जरूरत है। मुख्य अतिथि पूर्व डीजीपी एके गुप्ता ने कहा कि सरकार प्राथमिकता के आधार पर वैश्य समाज को शास्त्रों का लाइसेंस दे।

  31 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में न्याय देखने,बिहार से दर्जन भर शिक्षक दिल्ली रवाना।

विशिष्ट अतिथि जीवन कुमार ने कहा कि वैश्य समाज को समानुपातिक राजनीतिक भागीदारी चाहिए। उन्होंने प्रेम पंकज उर्फ ललन के यहां हुई घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटना दोबारा नहीं हो, इसके लिए समाज को संकल्प लेकर ईट का जवाब पत्थर से देना होगा। श्री कुमार ने कहा कि घाटे में चल रहे व्यवसायियों का 25 हजार तक का ऋण माफी हो। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन सह भाजपा व्यावसाय मंच के जिलाध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ने कहा कि वैश्य समाज को संख्या के हिसाब से राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए। समाज पर हो रहे हमले पर अंकुश लगाकर उन्हें सुरक्षा प्रदान होगा, ताकि समाज के लोग भयमुक्त होकर व्यवसाय कर सके।

  बाबू वीर कुंवर सिंह के किले एवं संग्रहालय का जायजा एसडीएम ने लिया@ कुँअर संजीत सिंह

पटना जिला परिषद की उपाध्यक्ष ज्योति सोनी एवं कंचन कुमारी गुप्ता ने कहा कि वैश्य समाज को संगठित एवं शिक्षित होने की जरूरत है। संचालन रामाशीष गुप्ता ने की। कार्यक्रम में करमु साह केशरी, सुरेश प्रसाद, शीला कुमारी गुप्ता, डाॅ. नरेश प्रसाद, हरेंद्र ब्याहुत, डॉ. महावीर गुप्ता, शाहपुर नप के मुख्यपार्षद वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू प्रसाद, बिहियां नप के मुख्यपार्षद दीपक आलोक, सुरेश प्रसाद केसरी, त्रिवेणी साह, प्रियंका गुप्ता, विजेंद्र गुप्ता एवं प्रेम कुमार गुप्ता आदि कई लोग प्रमुख थे।



https://youtu.be/3fNDAiYnoT0


error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!