खबरें आपकी

छापेमारी में भारी मात्रा में अनाज जब्त

Scroll down to content

सदर एसडीओ के नेतृत्व में धनुपरा के समीप हुई कार्रवाई

कालाबाजारी के अनाज होने की जताई जा रही आशंका

पूछताछ के लिए दर्जनभर लोग लिए गए हिरासत में

आरा(डॉ के कुमार)। शहर के धनुपरा के समीप सोमवार की दोपहर सदर एसडीओ अरुण प्रकाश ने एक मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में अनाज जब्त किया। जब्त अनाज कालाबाजारी का बताया जा रहा है। इस दौरान दर्जनभर हिरासत लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई से लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

  कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी मामले में दीपक बना सरकारी गवाह

जानकारी के अनुसार सदर एसडीओ को गुप्त सूचना मिली की धनुपरा स्थित एक मकान में कालाबाजारी का गेहूं अनाज अनलोड किया जा रहा है। इसके बाद वे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। टीम को देखते ही वहां मौजूद अधिकांश लोग भाग खड़े हुए। टीम ने मकान का ताला तोड़कर उसमें रखे भारी मात्रा में अनाज को जब्त किया। छापेमारी में मार्केटिंग ऑफिसर एवं नगर थाना के पुलिस शामिल थे। समाचार लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी एवं कर्मियों द्वारा अनाज के बोरा की गिनती की जा रही थी।

  पूर्व भाजपा विधायक मुन्नी देवी पहुंची मृतक भाई-बहन के घर दामोदरपुर, रोते हुए मृतक के माँ को दिलाया ढ़ाढस





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!