खबरें आपकी

रामलीला को लेकर मंगलवार को निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा

Scroll down to content

रथ पर सवार होंगे भगवान विष्णु व माता लक्ष्मी

पुरानी अदालत पड़ाव से शहर के विभिन्न मार्गो से

होकर नगर रामलीला मैदान पहुंचेगी शोभा यात्रा

आरा(डॉ के कुमार)। नगर रामलीला समिति की एक बैठक संपन्न हुई, जिसमें पिछले 300 वर्षों से चली आ रही परंपरा को आगे बढ़ाते हुए इस वर्ष भी रामलीला धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया।

  आरा मंडल कारा की सुरक्षा होगी हाइटेक

रामलीला को लेकर 9 अक्टूबर (मंगलवार) को दोपहर 1 बजे जगदीश बाबू का गोला पुरानी अदालत पड़ाव से भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। शोभायात्रा में भगवान विष्णु व मां लक्ष्मी रथ पर सवार होंगी। गाजे-बाजे के साथ निकाली जाने वाली शोभायात्रा पुरानी अदालत पड़ाव, बड़ी मस्जिद, गोपाली चौक, जेल रोड, रुपम सिनेमा, शिवगंज मोड, बड़ी मठिया, महादेवा, चित्रटोली रोड, डिन्स टैंक गोलंबर, जैन स्कूल होते हुए नगर रामलीला मैदान में संपन्न होगी। संध्या 5 बजे ध्वजारोहण एवं पूजन का कार्यक्रम होगा। आगामी 10 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक वृंदावन की मंडली द्वारा भव्य रामलीला की प्रस्तुति की जाएगी। रामलीला को सफल बनाने के लिए नगर रामलीला समिति के सभी सदस्य काफी सक्रिय हैं।

  सदर अस्पताल के इमरजेंसी में खुला जन औषधि केंद्र






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!