खबरें आपकी

खेल समाज को एकजुट होकर लड़ने का सीख देता है-राहुल तिवारी

Scroll down to content

बिहियां के महुआव गांव में विधायक ने फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया

पटना पुलिस एवं भोजपुर एकादश टीम के बिच शानदार मैच खेला गया

आरा(दिलीप ओझा)। शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के बिहियां प्रखण्ड के महुआव गांव के स्वर्गीय दामोदर सिंह की तृतीय पुण्यतिथि मनाई गई।

पुण्यतिथि के अवसर पर फुटबॉल मैच का आयोजन महुआव मैदान में किया गया। जिसमे पटना पुलिस एवं भोजपुर एकादश टीम के बिच शानदार मैच खेला गया।

  पीड़ित व उनके आश्रित को दिया गया मुआवजे का चेक

आयोजन के मुख्य अतिथि एवं मैच का उद्घाटनकर्ता शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राहुल तिवारी ने किया। उन्होंने कहा कि खेल से समाज के एक दूसरे पर जीत दर्ज करने की प्रतिस्पर्धा होती है। जिससे दूसरे टीम से बेहतर खेल का प्रदर्शन कर एकजुटहोकर जीतने की आशा जागृत होती है।

विधायक द्वारा खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर चकवथ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि जुबैर खान, चकवथ पंचायत के पूर्व मुखिया ददन यादव , शौकत अली, शेख लड़न खान, नेयाज खान, बबलू राय, कदीर खा , कमलेश यादव , मुन्ना यादव , बबलू ओझा , ताज खान कमल यादव एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

  मांगो के समर्थन में आंगनबाड़ी सेविका व सहायिकाओं ने सडको को जाम कर किया प्रदर्शन

इस समारोह का आयोजनकर्ता स्व दामोदर सिंह के पुत्र जितेंद्र यादव, विनोद यादव ने किया था।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!