खबरें आपकी

भोजपुर में भीषण अगलगी में आठ परिवारों के आशियाने जलकर राख

Scroll down to content

शाहपुर के जवइनिया गांव में रविवार की शाम घटी घटना

ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद आग पर पाया गया काबू

पुलिस-प्रशासन ने घटनास्थल पर जाकर अगलगी का लिया जायजा

आरा/शाहपुर(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। भोजपुर जिले के शाहपुर अंचल क्षेत्र के दियारा क्षेत्र स्थित जवइनिया गांव में रविवार की शाम भीषण अगलगी में आठ झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गये। अगलगी का कारण चूल्हे से निकली चिंगारी को बताया जा रहा है। अगलगी पर काबू पाने के लिए ग्रामीणों द्वारा काफी प्रयास किया गया। लेकिन जबतक काबू पाया जाता। तबतक गरीब परिवारों का घर जल कर राख हो चुका था। अगलगी से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। महिलाये एवं बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे और घरों से बाहर भागने लगे। सूचना मिलते ही बहोरनपुर ओपी प्रभारी दिनेश सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। अगलगी के दौरान घरों में रखे नगदी, बिछावन, कपड़े तथा खाद्यान्न सब कुछ राख के ढेर में तब्दील हो गया।

  कुख्यात खुर्शीद के भाई अब्दुला कुरैशी ने किया सरेंडर,इमरान खान हत्याकांड
  ट्रेन रोक आशा कार्यकर्ताओं के किया जोरदार प्रदर्शन

सीओ श्वेताभ वर्मा ने बताया कि आग लगी में 8 घर जले हैं। राजस्व कर्मचारी द्वारा गांव में जाकर लोगों की सूची बनाई गई है। इसमें स्थानीय थाना द्वारा सहयोग किया गया। अग्नि पीड़ित परिवारों को सोमवार के दिन आपदा प्रबंधन के तहत अग्नि सहायता से 98 सौ का चेक दिया जायेगा।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!