खबरें आपकी

भोजपुर में भीषण अगलगी में आठ परिवारों के आशियाने जलकर राख

Scroll down to content

शाहपुर के जवइनिया गांव में रविवार की शाम घटी घटना

ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद आग पर पाया गया काबू

पुलिस-प्रशासन ने घटनास्थल पर जाकर अगलगी का लिया जायजा

आरा/शाहपुर(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। भोजपुर जिले के शाहपुर अंचल क्षेत्र के दियारा क्षेत्र स्थित जवइनिया गांव में रविवार की शाम भीषण अगलगी में आठ झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गये। अगलगी का कारण चूल्हे से निकली चिंगारी को बताया जा रहा है। अगलगी पर काबू पाने के लिए ग्रामीणों द्वारा काफी प्रयास किया गया। लेकिन जबतक काबू पाया जाता। तबतक गरीब परिवारों का घर जल कर राख हो चुका था। अगलगी से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। महिलाये एवं बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे और घरों से बाहर भागने लगे। सूचना मिलते ही बहोरनपुर ओपी प्रभारी दिनेश सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। अगलगी के दौरान घरों में रखे नगदी, बिछावन, कपड़े तथा खाद्यान्न सब कुछ राख के ढेर में तब्दील हो गया।

  चार दिवसीय छठ महापर्व के दूसरे दिन व्रतियों ने किया खरना
  भोजपुर के लाल कृषि वैज्ञानिक डा घनश्याम पांडे ने विदेशों लहराया परचम

सीओ श्वेताभ वर्मा ने बताया कि आग लगी में 8 घर जले हैं। राजस्व कर्मचारी द्वारा गांव में जाकर लोगों की सूची बनाई गई है। इसमें स्थानीय थाना द्वारा सहयोग किया गया। अग्नि पीड़ित परिवारों को सोमवार के दिन आपदा प्रबंधन के तहत अग्नि सहायता से 98 सौ का चेक दिया जायेगा।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!