खबरें आपकी

बस की ठोकर से बाइक सवार आर्मी मैन की मौत

Scroll down to content

करनामेपुर ओपी क्षेत्र रामदतही पेट्रोल पंप के समीप हुआ हादसा

इलाज के दौरान मिलिट्री अस्पताल में आर्मी मैन ने तोड़ा दम

सेना के जवानों ने सैनिक सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

आरा/शाहपुर(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। भोजपुर जिले के करनामेपुर ओपी क्षेत्र के रामदतही पेट्रोल पंप के समीप शनिवार की देर शाम अनियंत्रित बस ने बाइक में ठोकर मार दी। इसमें बाइक सवार आर्मी मैन ओमप्रकाश तिवारी की मौत हो गयी। दानापुर मिलिट्री अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात दम उसने तोड़ दिया। मृतक करनामेपुर ओपी के सोनवर्षा गांव निवासी रिटायर फौजी बिहारी तिवारी के पुत्र था। वे सिलिगुड़ी में तैनात थे और महज दो दिन पहले ही अपने गांव आये थे। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

  आरा में इंडियन बजाज सर्विस सेंटर का हुआ उद्घाटन

जानकारी के अनुसार आर्मी मैन शनिवार की शाम करीब आठ बजे बाइक से करनामेपुर बाजार जा रहे थे। तभी रामदतही पेट्रोल पंप के समीप एक यात्री बस ने उसकी बाइक में धक्का मार दिया। इसमें फौजी गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पहुंची और जख्मी को पहले शाहपुर रेफरल अस्पताल और फिर आरा सदर अस्पताल भेजा गया। इलाज के बाद सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने फौजी को रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन फौजी को दानापुर मिलिट्री अस्पताल ले गये। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। हालांकि चालक फरार हो गया। इस मामले में फौजी के भाई के बयान पर बस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
……

  आरा के नवादा थानाध्यक्ष व ट्रैफिक इंचार्ज सहित चार इंस्पेक्टरों के स्थानांतरण पर रोक





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!