खबरें आपकी

बीएड में फीस बढोतरी के खिलाफ़ जन अधिकार छात्र परिषद भोजपुर का जोरदार अर्धनग्न प्रदर्शन

Scroll down to content

विश्वविद्यालय प्रशासन बीएड के छात्रों के साथ आर्थिक शोषण कर रही है:–रितेश कुमार

बीएड के छात्रों को न्याय नही मिला तो जाप छात्र परिषद अनवरत आंदोलन करते रहेगी:-सुजीत कुशवाहा

आरा:-वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय कैंपस में जन अधिकार छात्र परिषद भोजपुर द्वारा जोरदार तथा उग्र प्रदर्शन किया। जाप छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना था कि बीएड में बढ़े फी को वापस लिया जाए तथा छात्र संगठनों के द्वारा किये गये भुख हड़ताल को तुड़वाया जाए।

  किशुन व कुंदन की तलाश में छापा, पुलिस के पहुंचने से पहले भाग निकले

प्रदर्शन मे आक्रोश ब्यकत करते हुए जाप छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार छात्र बिरोधी सरकार हैं। और विश्वविद्यालय प्रशासन बीएड के छात्रों के साथ आर्थिक शोषण कर रही है, जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विश्वविद्यालय अध्यक्ष सुजीत कुशवाहा ने कहा कि बीएड के छात्रों को न्याय नही मिला तो जाप छात्र परिषद अनवरत आंदोलन करते रहेगी।

  मंत्री ने दिखायी हरी झंडी और चल पड़ी आरा-रांची एक्सप्रेस ट्रेन

इस अर्धनग्न प्रदर्शन में विश्वविद्यालय अध्यक्ष अजीत कुशवाहा प्रदेश उपाध्यक्ष राजन यादव छात्र जिला अध्यक्ष रितेश कुमार जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह रघुपति यादव दीपक जाधव गोलू कुशवाहा कुशवाहा चिंटू यादव संजय यादव बैजनाथ सिंह संजय सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!