खबरें आपकी

अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे छात्रों की मांगे पूरी कर कुलपति एवं माननिये जूस पिला अनशन तुड़वाए

Scroll down to content

गरीब छात्र विरोधी सरकार के कारण धरना, प्रदर्शन और भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर हुए छात्र

अनशनकारियों के समर्थन में जाप छात्र परिषद के द्वारा जोरदार आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया गया

आरा:-वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में 4 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे छात्र राजद तथा आइसा के छात्रों के समर्थन में आज पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह,संदेश के विधायक अरुण सिंह यादव,तरारी के विधायक सुदामा प्रसाद एवं जगदीशपुर के विधायक सहित राजद के वरिये नेता हीरा ओझा प्रमुख मुकेश सिंह यादव,राजद के प्रधान महासचिव बीरबल यादव,राजू यादव,मनोज मंजिल धरना स्थल पर पहुचे।

  ब्रेक बाइंडिंग की शिकार हुई फरक्का एक्सप्रेस, मची अफरातफरी

छात्र संगठन एवं वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति के बीच वार्ताओं का कई दौर चला लेकिन मामला सुलझते नही बना। अंततः पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह एवं मननीय विधायक के पहल पर कुलपति एवं छात्र संगठन के बीच वार्ता हुई तब जाकर छात्र संगठन की चार सूत्री मांगों को कुलपति द्वारा माने जाने पर छात्र संगठन के अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को जूस पिलाकर अनशन का समापन कराया गया।

  संदेहास्पद स्थिति में महिला की मौत, सदर अस्पताल में तोड़ा दम

इसके पहले माननीय प्रतिनिधियों ने कहा बिहार सरकार को फीस वृद्धि के फैसले के खिलाफ माननीय सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए था लेकिन नीतीश जी की सरकार ने ऐसा नहीं किया। इससे साफ पता चलता है कि नीतीश सरकार छात्र विरोधी सरकार है। उन्हें छात्रों से कोई मतलब नहीं है जिससे छात्र धरना, प्रदर्शन और भूख हड़ताल पर बैठने को मजबूर हुऐ।विदित रहे कि इससे पहले अनशनकारियों के समर्थन में जाप छात्र परिषद के द्वारा जोरदार आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया गया था।

  सड़क पर उतरे लचर विद्युत आपूर्ति से आक्रोशित लोग

विश्वविद्यालय के प्रभारी कुलपति द्वारा बीच का रास्ता निकालकर छात्रों की सभी मांगों को पूरा कर भूख-हड़ताल पर बैठे छात्रों को जूस पिलाकर अनशन समाप्ति के लिए धन्यवाद दिया गया।जूस पिलाकर अनशन समापन के अवसर पर जिला पार्षद शैलेंद्र राम महेश सिंह यादव करुण कुमार सिंह जगदीश सिंह, जाप जिलाध्यक्ष डॉ ब्रजेश सिंह,उमाशंकर सिंह पूर्व जिला पार्षद रीता देवी, जिप्सा आनन्द, ओमप्रकाश मुन्ना,श्यामबाबू सिंह, आदि अन्य गणमान्य थे।






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS