खबरें आपकी

जिले भर के अपराधियों की फोटोयुक्त सूची होगी तैयार

Scroll down to content

क्राइम मीटिंग में एसडीपीओ ने दिया निर्देश

थाना हाजत में किसी को रखा, तो एसडीपीओ को देनी होगी सूचना

थानाध्यक्ष को स्वयं रोजाना दो घंटे वाहनों की जांच का टास्क

आरा। भोजपुर जिले में नये पुलिस कप्तान की अब नयी पुलिसिंग दिखने वाली है। सोमवार को आरा सदर एसडीपीओ की क्राइम मीटिंग में इसकी झलक भी देखी गयी। क्राइम मीटिंग में एसडीपीओ पंकज कुमार ने कहा कि एसपी के निर्देशानुसार अब थानाध्यक्ष को किसी को भी हाजत में रखने की सूचना देनी होगी। इसकी सूचना नहीं देने वाले थानाध्यक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। इसकी भी जानकारी देनी होगी कि किसे, कब, किस जुर्म में व कितनी देर हाजत में रखा गया।

  बधार से अधेड़ का मिला शव, सनसनी

साथ ही एसडीपीओ ने थानाध्यक्षो को अपने इलाके के सभी अपराधियों की फोटोयुक्त सूची तैयार करने का निर्देश दिया। कहा कि जिले भर के अपराधियों की फोटो वाली सूची (एलबम) बनेगी। वह सूची जिले के सभी थानों में रहेगी। ताकि उनकी गिरफ्तारी में परेशानी नहीं हो। कहा कि अब सभी थानेदार स्वयं रोजाना दो घंटे वाहनों की जांच करेंगे।

  इंस्पेक्टर समेत 40 पुलिस अफसर विरमित

दशहरा के मद्देनजर एसडीपीओ ने गड़बड़ी करने वाले व पूर्व से दागी रहे लोगों को चिन्हित कर 107 की कार्रवाई करने का टास्क दिया। साथ ही जमानत पर घूम रहे बड़े अपराधियों के खिलाफ सीसीए की कार्रवाई करने का निर्देश दिया। कहा की उनकी थाने में हाजिरी लगाना सुनिश्चित करें।

बैठक में सदर सर्किल इंस्पेक्टर मुन्नु प्रसाद, कोईलवर इंस्पेक्टर, टाउन थानाध्यक्ष जेपी सिंह, नवादा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार व मुफस्सिल थानाध्यक्ष रविंद्र राम सहित सभी थानाध्यक्ष थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!