खबरें आपकी

किराना दुकान में बिक रही थी शराब, दुकानदार गिरफ्तार

Scroll down to content

शहर में आठ शराबी भी पकडाये

आरा। धोबहां ओपी क्षेत्र के मानपुर गांव की एक किराना दुकान में शराब की बिक्री की जा रही थी। इसका खुलासा सोमवार की पुलिस की छापेमारी के बाद हुई। पुलिस ने दुकान से बीस लीटर देसी शराब बरामद की है। इस मामले में दुकानदार जयमंगल सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया।

  पटना एम्स द्वारा 25 दिसंबर को शाहपुर में लगाया जायेगा मेगा हेल्थ कैम्प

जानकारी के अनुसार पुलिस को गांव की दुकान में शराब बेचे जाने की सूचना मिली थी। इस आधार पर ओपी इंचार्ज आनंद गुप्ता ने छापेमारी की। तब पुलिस भी आलू-प्याज की दुकान में शराब देख चौंक गयी। इस मामले में दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं जीआरपी ने ट्रेन से लावारिस हालत में एक बैग में रखी काफी संख्या में ट्रेटा पैक शराब बरामद की है। इधर, नगर व नवादा थाना की पुलिस ने रविवार की रात आठ शराबियों को गिरफ्तार कर लिया।

  अगलगी की घटना में आधा दर्जन मवेशी झुलसे, लाखों की क्षति





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!