खबरें आपकी

हथियार तस्करी में बाइस दिनों में आया फैसला, पिता, पुत्र व बहू को तीन-तीन साल की कारावास

Scroll down to content

एसीजेएम सात प्रणव शंकर के कोर्ट ने सुनाया फैसला

तीनों आरोपितों के खिलाफ आठ-आठ हजार का अर्थदंड भी लगा

31 अगस्त की रात गड़हनी थाना क्षेत्र के सहंगी गांव से हुई थी गिरफ्तारी

आरा। आरा सिविल कोर्ट ने हथियार तस्करी के मामले में महज बाइस दिनों में फैसला सुना दिया। इस मामले में कोर्ट ने पिता-पुत्र व बहू को तीन-तीन साल की कारावास की सजा सुनायी है। आठ-आठ हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया गया है। यह फैसला एसीजेएम सात प्रणव शंकर के कोर्ट ने सुनाया है। कोर्ट ने तीनों को हथियार रखने व बेचने के मामले में दोषी पाया है। सजा पाने वालों में गड़हनी थाना क्षेत्र के सहंगी गांव निवासी गुड्डु महतो, उसके पिता रामेश्वर महतो व पत्नी कंचन देवी शामिल हैं। इस मामले में एपीओ विंध्याचल प्रसाद ने बहस की। एपीओ के अनुसार पुलिस ने हथियार तस्करी की सूचना पर 31 अगस्त की रात सहंगी गांव निवासी गुड्डु महतो के घर छापेमारी की थी। तब उसके घर से नौ पिस्टल, एक दो नाली बंदूक व तीस गोलियां बरामद की थी। इसके बाद गुड्डु महतो, उसके पिता व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में गड़हनी थानाध्यक्ष शमीम अहमद के बयान पर तीनों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

  भोजपुर व सारण पुलिस संयुक्त रूप से करेगी अपराधियों की धरपकड़

तेरह दिनों में पुलिस ने दाखिल कर दी थी चार्जशीट

हथियार तस्करी के इस मामले में गड़हनी थाना की पुलिस ने महज तेरह दिनों में चार्जशीट दाखिल कर दी थी। 31 अगस्त की रात हथियार की बरामदगी और गिरफ्तारी के बाद गड़हनी थाना की पुलिस ने 13 सितंबर को तीनों आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दी थी। 14 सितंबर को कोर्ट ने संज्ञान ले लिया था। इसके बाद 17 सितंबर को केस चार्ज हुआ और मंगलवार को ट्रायल पूरा हो गया। कोर्ट का फैसला भी आ गया।

  इतिहास के अमर योद्धा बाबू वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव समारोह की तैयारियों की सरगर्मी बढ़ी

पति व ससुर की अनुपस्थिति में कंचन बेचती थी हथियार

हथियार तस्करी में गिरफ्तार कंचन देवी भी शामिल थी। केस के ट्रायल के दौरान यह बात सामने आयी है। पति व ससुर की अनुपस्थिति में कंचन देवी हथियार बेचती थी। जानकारी के अनुसार इस मामले में पांच गवाहों के बयान दर्ज किये गये।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!