खबरें आपकी

स्कूल के बदले खेलने चले गये बच्चे, डांट खाने की डर से गढ़ डाली नही कहानी

Scroll down to content

बच्चो ने पिटाई के डर बनाई ऐसी कहानी की, प्रशासन तक के होश उड़ गए

आरा। शहर में मंगलवार की शाम स्कूली बच्चों की शैतानी सामने आयी है। स्कूल जाने के बदले बच्चे खेलने लगे। बाद में डांट खाने की डर से बंधक बनाकर मारपीट की कहानी गढ़ दी। इससे परिजन परेशान हो उठे। मामला थाना व एसपी तक पहुंचा गया। इसके बाद सदर एसडीपीओ पंकज कुमार के नेतृत्व में पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी। बाद में पूरा मामला स्कूल नहीं जाने से संबंधित निकला। इससे पुलिस व परिजनों ने राहत की सांस ली।

  पुलिस मुठभेड़ में हथियार के साथ गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट

हुआ यह कि शहर के वशिष्टपुरी के रहने वाले दो बच्चे मंगलवार की सुबह घर से स्कूल के लिए निकले। दोनों शहर के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ते हैं। कुछ घंटे बाद एक भाई दौड़ते हुए घर पहुंचा और कुछ लोगों पर बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाने लगा। उसका कहना था कि एक खंडहरनुमा मकान में उनकी पिटाई की गयी है। इससे परिजन परेशान हो उठे और भागे-भागे नवादा थाना पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची। वहां दो अन्य स्कूली बच्चे भी थे। पुलिस दोनों को लेकर थाने पहुंची और पूछताछ की गयी। तब तक मामला एसपी आदित्य कुमार तक पहुंच गया। उनके आदेश पर एसडीपीओ भी थाना पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। बाद बच्चों के परिजनों को बुलाया गया। इसके बाद बच्चों को घर भेज दिया गया।

  लूट की साजिश रचते मोस्टवांटेड राकेश चार साथियों संग गिरफ्तार

मशीन से अंगुली कटा

आरा। कोईलवर थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव में मशीन की चपेट में आने से 7 वर्षीय बालक गौतम कुमार के हाथ की एक अंगुली कट गयी। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

सड़क हादसे में तीन घायल

आरा। शहर के मौलाबाग निवासी विशाल कुमार सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गया। दूसरी ओर कृष्णा नगर निवासी मिथिलेश कुमार सड़क हादसे में घायल हो गया। एक अन्य सड़क हादसे में नगर थाना क्षेत्र के मीरगंज निवासी चंदन कुमार को चोटे आई। तीनों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

  बच्चो को घटिया एमडीएम परोसने पर भडके डीपीओ

दो की हालत गंभीर

आरा। पवना थाना क्षेत्र के रन्नी गांव निवासी युवक ने संदेहास्पद स्थिति में जहर खा लिया। दूसरी ओर सिन्हा ओंपी के गजियापुर निवासी गोपाल तुरहा को विषैले सांप ने डंस लिया। दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।






Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS