खबरें आपकी

जिले की क्राइम का हाल जानने के लिए देर शाम निकले पुलिस कप्तान

Scroll down to content

दक्षिणी इलाके का लिया जायजा, थानों का हाल भी देखा

एसपी के निरीक्षण की सूचना मिलते ही चौकस हुए थानाध्यक्ष

आरा। भोजपुर जिले की क्राइम का हाल जानने के लिए पुलिस कप्तान मंगलवार की देर शाम जिले में निकल पड़े। उन्होंने जिले के दक्षिणी इलाकों का जायजा लिया। इस दौरान सहार, चौरी व नारायणपुर सहित कई थानों का हाल भी जाना। इलाके की आपराधिक घटनाओं की जानकारी ली। थानों की समस्याओं से अवगत हुये। जिले के थानों की नाइट पेट्रोलिंग को भी देखा। इस क्रम में पुलिस कप्तान ने सहार थाने में बालू कंपनी व खड़ांव गांव के युवक के बीच विवाद की भी पूरी जानकारी ली। साथ ही थानाध्यक्ष को पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश भी दिया। कहा कि जो भी गलत हो, उसके खिलाफ कार्रवाई करें।

  भोजपुर के चौरी में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस कप्तान आदित्य कुमार देर रात तक इलाके में घूमकर जायजा लेते रहे। वहीं एसपी के निरीक्षण की सूचना से सभी थानों की पुलिस मुस्तैद दिखी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र भ्रमण कर इलाके का हाल जानने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल इन इलाकों के थानों की स्थिति ठीक-ठाक मिली। थानेदारों को लगातार नाइट पेट्रोलिंग करने व अपराधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है। दशहरा को लेकर भी अलर्ट रहने को कहा गया है।

  गंगा नदी में उफान थमा, सोन का जलस्तर भी स्थिर





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!