पूजा समितियों को हर हाल में लेना होगा लाइसेंस

पूजा समितियों को हर हाल में लेना होगा लाइसेंस

विसर्जन जुलूस के लिए रूट का होगा निर्धारण

डीजे बजाने पर भी होगी मनाही

शाहपुर थाना परिसर में दशहरा को ले शांति समिति की बैठक संपन्न

आरा/शाहपुर। दशहरा पूजा के मद्देनजर क्षेत्र में विधि एवं शांति व्यवस्था स्थापित करने के लिए शाहपुर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। बैठक का नेतृत्व सहायक पुलिस अधीक्षक मनजीत श्योराण, सीओ शाहपुर श्वेताभ वर्मा तथा थानाध्यक्ष मनिंद्र कुमार द्वारा किया गया।

  पोषण अभियान के अभिसरण कार्य योजना की बैठक में पोषण अभियान में तेजी लाने के दिए गए निर्देश

बैठक में उपस्थित पूजा समिति के सदस्यों जनप्रतिनिधियों तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं से अधिकारियों द्वारा अपील किया गया कि आपसी सौहार्द एवं भाईचारे के साथ बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व दशहरा को सौहार्दपूर्वक मनाए। सभी पूजा समितियां पूजा का लाइसेंस हरहाल में ले। साथ ही साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा विसर्जन के लिए रूट निर्धारित कर उसका परमिशन अनुमंडल पदाधिकारी से अवश्य लें।

अधिकारियों ने कहा कि किसी भी सूरत में डीजे नहीं बजनी चाहिए। क्योंकि डीजे की साउंड के कारण लोगों को कोई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वही पूजा समितियों से अपील की गई प्रत्येक पूजा समिति अपने वॉलंटियर्स को सूचीबद्ध कर उनका फोटो पहचान-पत्र बना ले और उसकी सूचना स्थानीय थाना को भी दें। इसके साथ ही पूजा पंडालों में आग से बचाव के लिए बालू और पानी जरूर रखें। किसी भी प्रकार के संदिग्ध वस्तु संदिग्ध लोगों को देखने पर उसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दें।

  पोषण अभियान के अभिसरण कार्य योजना की बैठक में पोषण अभियान में तेजी लाने के दिए गए निर्देश

बैठक में शाहपुर बड़ी मठिया के महंत उद्ववदास जी महाराज, पूर्व अध्यक्ष गुड्डू यादव, भाजपा युवा नेता अंकित पांडेय, दीपक सिंह, रामदास यादव, हरेराम, सरपंच विनोद मिश्रा, जदयू नेता पंकज त्रिपाठी, हीरालाल गुप्ता, शिव शंकर सिंह, कामेश्वर सिंह,मुन्ना पांडेय, भोला नाथ गुप्ता, हरेंद्र प्रसाद पंडित, ओम प्रकाश राय, मनन शाह, विजय यादव सहित कई लोग शामिल थे।

  बाढ़ से घिरे शाहपुर के दर्जनों गांव, प्रखंड मुख्यालय से टूटा संपर्क





Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS