खबरें आपकी

पूजा समितियों को हर हाल में लेना होगा लाइसेंस

Scroll down to content

विसर्जन जुलूस के लिए रूट का होगा निर्धारण

डीजे बजाने पर भी होगी मनाही

शाहपुर थाना परिसर में दशहरा को ले शांति समिति की बैठक संपन्न

आरा/शाहपुर। दशहरा पूजा के मद्देनजर क्षेत्र में विधि एवं शांति व्यवस्था स्थापित करने के लिए शाहपुर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। बैठक का नेतृत्व सहायक पुलिस अधीक्षक मनजीत श्योराण, सीओ शाहपुर श्वेताभ वर्मा तथा थानाध्यक्ष मनिंद्र कुमार द्वारा किया गया।

बैठक में उपस्थित पूजा समिति के सदस्यों जनप्रतिनिधियों तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं से अधिकारियों द्वारा अपील किया गया कि आपसी सौहार्द एवं भाईचारे के साथ बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व दशहरा को सौहार्दपूर्वक मनाए। सभी पूजा समितियां पूजा का लाइसेंस हरहाल में ले। साथ ही साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा विसर्जन के लिए रूट निर्धारित कर उसका परमिशन अनुमंडल पदाधिकारी से अवश्य लें।

  जमीनी विवाद में दो पुलिस अफसरों के परिवार में चले लाठी-डंडे, आठ लोग जख्मी

अधिकारियों ने कहा कि किसी भी सूरत में डीजे नहीं बजनी चाहिए। क्योंकि डीजे की साउंड के कारण लोगों को कोई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वही पूजा समितियों से अपील की गई प्रत्येक पूजा समिति अपने वॉलंटियर्स को सूचीबद्ध कर उनका फोटो पहचान-पत्र बना ले और उसकी सूचना स्थानीय थाना को भी दें। इसके साथ ही पूजा पंडालों में आग से बचाव के लिए बालू और पानी जरूर रखें। किसी भी प्रकार के संदिग्ध वस्तु संदिग्ध लोगों को देखने पर उसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दें।

  गोली से जख्मी अधेड़ की मौत, इलाज के दौरान पटना में तोड़ा दम

बैठक में शाहपुर बड़ी मठिया के महंत उद्ववदास जी महाराज, पूर्व अध्यक्ष गुड्डू यादव, भाजपा युवा नेता अंकित पांडेय, दीपक सिंह, रामदास यादव, हरेराम, सरपंच विनोद मिश्रा, जदयू नेता पंकज त्रिपाठी, हीरालाल गुप्ता, शिव शंकर सिंह, कामेश्वर सिंह,मुन्ना पांडेय, भोला नाथ गुप्ता, हरेंद्र प्रसाद पंडित, ओम प्रकाश राय, मनन शाह, विजय यादव सहित कई लोग शामिल थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!