खबरें आपकी

भोजपुर में डीलरों के बीच लाभुको के बटवारे को हुई फायरिंग, महिला समेत तीन जख्मी

Scroll down to content

शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में दोपहर को हुई फायरिंग

पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ हेतु चलाया सर्च ऑपरेशन

पैक्स दुकानदार एवं जविप्र दुकानदार के बीच राशन- किरासन के लाभुको के बटवारे का था मामला

आरा/शाहपुर: थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में बुधवार की दोपहर राशन के लाभार्थियों के बंटवारे को लेकर दो पक्षों के बीच हुई आपसी विवाद में अचानक फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें एक महिला समेत दो लोग जख्मी हो गए तथा एक मवेशी को गोली का छर्रा लग गया। घायलों को तुरंत शाहपुर एफ अस्पताल ले गया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक करते हुए जख्मी महिला अर्चना देवी पति हरेंद्र पांडे तथा कृष्णा कांत पांडे उर्फ भोला पांडे को रेफर कर दिया गया। जबकि जनार्दन पांडे को छर्रे से मामूली खरोच आ गई जिससे रक्तस्राव होने लगा।

  संपत्ति बंटवारे के विवाद में मारी गयी एनएसयूआई अध्यक्ष व दोस्त को गोली, एफआईआर दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में पैक्स दुकानदार एवं जनवितरण प्रणाली दुकानदार के बीच लाभार्थियों के बंटवारे को लेकर बिहिया प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रफुल्ल चंद्र शिवपुर में जांच के लिए गए हुए थे। बीडीओ द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ किया ही जा रहा था कि अचानक दोनों तरफ से लोग उग्र हो गए। जिसको देखते हुए बीडीओ वहां से निकल गए। बीडीओ के निकलते हैं दोनों पक्षों की आपसी तकरार में गोलीबारी की नौबत आ गई और फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग के बाद गांव में भगदड़ मच गई।

  सिविल कोर्ट बम ब्लास्ट कांड में दोषियों को आज सुनायी जायेगी सजा

घटना की सूचना के बाद एसपी जगदीशपुर मनजीत श्योराण तथा शाहपुर थाना अध्यक्ष मनिंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना के संबंध में लोगों से जानकारी ली। ग्रामीण सूत्रों के अनुसार मामले के जड़ पैक्स दुकानदार एवं जविप्र डीलर के बीच राशन के लाभार्थियों के बंटवारे को लेकर पहले से चली आ रही थी। कुछ लाभार्थियों द्वारा आवेदन जिला में दिया गया था कि उन्हें डीलर से नहीं पैक्स दुकानदार से राशन चाहिए। उक्त आवेदन के आलोक में बीडीओ सह प्रभारी एमओ द्वारा गांव में जाकर लाभुको से पूछताछ की जा रही थी।

  प्रदर्श कला सर्टिफिकेट कोर्स के एकवर्षीय पाठ्यक्रम में प्रशिक्षण कार्यक्रम का प्रारम्भ


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
बीएचयू की प्रवेश परीक्षा में नंदिता ने पाया दसवां स्थान प्रदर्श कला सर्टिफिकेट कोर्स के एकवर्षीय पाठ्यक्रम में प्रशिक्षण कार्यक्रम का प्रारम्भ अधिवक्ता की हत्या के मामले में दो को आजीवन कारावास हथियार के बल पर व्यवसायी से मोबाइल व बाइक लूटा संपत्ति बंटवारे के विवाद में मारी गयी एनएसयूआई अध्यक्ष व दोस्त को गोली, एफआईआर दर्ज विद्युत करंट से सेंटरिंग मिस्त्री की मौत सिविल कोर्ट बम ब्लास्ट कांड में दोषियों को आज सुनायी जायेगी सजा कोर्ट की सख्ती व पुलिसिया दबिश से कुख्यात चांद मियां ने किया सरेंडर डीएसपी के निर्देश पर अंगरक्षक ने पत्रकार को पीटा, विरोध में सडक जाम एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष व उसके साथी पर हुए जानलेवा हमले पर जताया आक्रोश