खबरें आपकी

भोजपुर में डीलरों के बीच लाभुको के बटवारे को हुई फायरिंग, महिला समेत तीन जख्मी

Scroll down to content

शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में दोपहर को हुई फायरिंग

पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ हेतु चलाया सर्च ऑपरेशन

पैक्स दुकानदार एवं जविप्र दुकानदार के बीच राशन- किरासन के लाभुको के बटवारे का था मामला

आरा/शाहपुर: थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में बुधवार की दोपहर राशन के लाभार्थियों के बंटवारे को लेकर दो पक्षों के बीच हुई आपसी विवाद में अचानक फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें एक महिला समेत दो लोग जख्मी हो गए तथा एक मवेशी को गोली का छर्रा लग गया। घायलों को तुरंत शाहपुर एफ अस्पताल ले गया गया जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक करते हुए जख्मी महिला अर्चना देवी पति हरेंद्र पांडे तथा कृष्णा कांत पांडे उर्फ भोला पांडे को रेफर कर दिया गया। जबकि जनार्दन पांडे को छर्रे से मामूली खरोच आ गई जिससे रक्तस्राव होने लगा।

  डीजीपी का फरमानः बालू व गिट्टी लदे ओवरलोड वाहनों को नहीं रोकेगी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव में पैक्स दुकानदार एवं जनवितरण प्रणाली दुकानदार के बीच लाभार्थियों के बंटवारे को लेकर बिहिया प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रफुल्ल चंद्र शिवपुर में जांच के लिए गए हुए थे। बीडीओ द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ किया ही जा रहा था कि अचानक दोनों तरफ से लोग उग्र हो गए। जिसको देखते हुए बीडीओ वहां से निकल गए। बीडीओ के निकलते हैं दोनों पक्षों की आपसी तकरार में गोलीबारी की नौबत आ गई और फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग के बाद गांव में भगदड़ मच गई।

  पेट्रोल पंप पर हथियारबंद बदमाशों ने बोला धावा, की फायरिंग

घटना की सूचना के बाद एसपी जगदीशपुर मनजीत श्योराण तथा शाहपुर थाना अध्यक्ष मनिंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना के संबंध में लोगों से जानकारी ली। ग्रामीण सूत्रों के अनुसार मामले के जड़ पैक्स दुकानदार एवं जविप्र डीलर के बीच राशन के लाभार्थियों के बंटवारे को लेकर पहले से चली आ रही थी। कुछ लाभार्थियों द्वारा आवेदन जिला में दिया गया था कि उन्हें डीलर से नहीं पैक्स दुकानदार से राशन चाहिए। उक्त आवेदन के आलोक में बीडीओ सह प्रभारी एमओ द्वारा गांव में जाकर लाभुको से पूछताछ की जा रही थी।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!