खबरें आपकी

बाजार में खरीदारी कर रहे आधा दर्जन लोगों को पागल कुते ने काटा

Scroll down to content

इस घटना से लोगो में अफरा-तफरी मच गयी।

आरा। शहर के शिवगंज चौक के समीप मंगलवार की शाम पागल कुत्ते ने आधा दर्जन लोगों को काट लिया। इनमें से चार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। पीड़ित लोगों में शिवगंज निवासी विनोद कुमार, पटना जिले के मनेर थाना अंतर्गत हल्दी छपरा निवासी मनोज महतो, नवादा थाना के कतीरा निवासी पूनम सिंह एवं अगिआंव के खरईचा निवासी ज्ञानती देवी हैं।

  डॉक्टर' की हत्या की प्लानिंग में थे अपराधी
  धोखाधड़ी में बक्सर के जिला पार्षद के घर भोजपुर पुलिस का छापा

बताया जाता है कि सभी लोग बाजार में खरीदारी कर रहे थे। इसी दरम्यान पागल कुत्ते ने आधा दर्जन लोगों को काट लिया। इस घटना से लोगो में अफरा-तफरी मच गयी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!