खबरें आपकी

भोजपुर के बिहियां में महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में एफएसएल जांच रिपोर्ट आयी

Scroll down to content

वीडियो फुटेज को जांच हेतु भेजा गया था चंडीगढ़

कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा सीलबंद जांच रिपोर्ट

आरा। भोजपुर जिले के बिहिया में युवक की हत्या के बाद महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में वीडियो फुटेज की एफएसएल रिपोर्ट आ गई है। एफएसएल रिपोर्ट को पुलिस न्यायालय को सौपेंगी।

बता दें कि छात्र की हत्या के बाद मीना बाजार में महिला को निर्वस्त्र घुमा दिया गया था जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था उक्त वीडियो फुटेज को जांच हेतु पुलिस विधि विज्ञान प्रयोगशाला चंडीगढ़ भेजी थी जिसकी रिपोर्ट आ गई है।

  त्रिपुरा में लेलिन की मूर्ति तोड़ने को लेकर पीएम का पुतला फूंका@दिलीप ओझा/विनोद सुमन

गौरतलब हो कि बीस अगस्त को इंटर के एक छात्र की हत्या कर दी गयी थी। उसका शव बिहिया में डफाली मोहल्ला व रेलवे लाइन के बीच बरामद किया गया था। इसके बाद जमकर उपद्रव मचा था। इस दौरान हत्या के आरोप में एक महिला को निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाया गया। उसकी पिटाई भी की गयी थी।

इस मामलें में 15 लोगों को गिरफ्तार करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। जांच के क्रम में पांच अन्य लोगों को भी आरोपित किया गया। इनमें फरार चल रहे दो आरोपितों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी की जा चुकी है। जांच व अन्य कार्रवाई पूरी होने के बाद पुलिस ने चार्जशीट सौंपते हुए ट्रायल की कार्रवाई शुरू कर दी गयी। महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में 13 सितंबर को 20 आरोपितो के विरुद्ध आरोप का गठन किया गया था।

  आगलगी से 12 घर जलकर राख, एक बच्ची मौत तीन मवेशी भी जले





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!