खबरें आपकी

भोजपुर के बिहियां में महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में एफएसएल जांच रिपोर्ट आयी

Scroll down to content

वीडियो फुटेज को जांच हेतु भेजा गया था चंडीगढ़

कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा सीलबंद जांच रिपोर्ट

आरा। भोजपुर जिले के बिहिया में युवक की हत्या के बाद महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में वीडियो फुटेज की एफएसएल रिपोर्ट आ गई है। एफएसएल रिपोर्ट को पुलिस न्यायालय को सौपेंगी।

बता दें कि छात्र की हत्या के बाद मीना बाजार में महिला को निर्वस्त्र घुमा दिया गया था जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था उक्त वीडियो फुटेज को जांच हेतु पुलिस विधि विज्ञान प्रयोगशाला चंडीगढ़ भेजी थी जिसकी रिपोर्ट आ गई है।

  छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार

गौरतलब हो कि बीस अगस्त को इंटर के एक छात्र की हत्या कर दी गयी थी। उसका शव बिहिया में डफाली मोहल्ला व रेलवे लाइन के बीच बरामद किया गया था। इसके बाद जमकर उपद्रव मचा था। इस दौरान हत्या के आरोप में एक महिला को निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाया गया। उसकी पिटाई भी की गयी थी।

  105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु

इस मामलें में 15 लोगों को गिरफ्तार करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। जांच के क्रम में पांच अन्य लोगों को भी आरोपित किया गया। इनमें फरार चल रहे दो आरोपितों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी की जा चुकी है। जांच व अन्य कार्रवाई पूरी होने के बाद पुलिस ने चार्जशीट सौंपते हुए ट्रायल की कार्रवाई शुरू कर दी गयी। महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में 13 सितंबर को 20 आरोपितो के विरुद्ध आरोप का गठन किया गया था।

  कारीसाथ एवं बिहिया स्टेशन के बीच झाड़ी से अधेड का शव बरामद


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार