खबरें आपकी

भोजपुर के बिहियां में महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में एफएसएल जांच रिपोर्ट आयी

Scroll down to content

वीडियो फुटेज को जांच हेतु भेजा गया था चंडीगढ़

कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा सीलबंद जांच रिपोर्ट

आरा। भोजपुर जिले के बिहिया में युवक की हत्या के बाद महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में वीडियो फुटेज की एफएसएल रिपोर्ट आ गई है। एफएसएल रिपोर्ट को पुलिस न्यायालय को सौपेंगी।

बता दें कि छात्र की हत्या के बाद मीना बाजार में महिला को निर्वस्त्र घुमा दिया गया था जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था उक्त वीडियो फुटेज को जांच हेतु पुलिस विधि विज्ञान प्रयोगशाला चंडीगढ़ भेजी थी जिसकी रिपोर्ट आ गई है।

  खानकाह फरीदिया में दो दिवसीय सलाना उर्स शुरु

गौरतलब हो कि बीस अगस्त को इंटर के एक छात्र की हत्या कर दी गयी थी। उसका शव बिहिया में डफाली मोहल्ला व रेलवे लाइन के बीच बरामद किया गया था। इसके बाद जमकर उपद्रव मचा था। इस दौरान हत्या के आरोप में एक महिला को निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाया गया। उसकी पिटाई भी की गयी थी।

इस मामलें में 15 लोगों को गिरफ्तार करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। जांच के क्रम में पांच अन्य लोगों को भी आरोपित किया गया। इनमें फरार चल रहे दो आरोपितों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी की जा चुकी है। जांच व अन्य कार्रवाई पूरी होने के बाद पुलिस ने चार्जशीट सौंपते हुए ट्रायल की कार्रवाई शुरू कर दी गयी। महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में 13 सितंबर को 20 आरोपितो के विरुद्ध आरोप का गठन किया गया था।

  महान समाज सुधारक सावित्रीबाई फुले का मनाया गया जयंती समारोह





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!