खबरें आपकी

वर्षो तक साथ में काम किया, अब भगा रहे गुजरात के लोग

Scroll down to content

गुजरात से लौटे लोगों की जुबानी

आरा स्टेशन पर उधना सूरत-भागलपुर से उतरे दर्जनों लोग

माहौल ठीक होगा तो जायेंगे, वरना अब इधर ही करेगें कामकाज

बोल रहे-किसी एक की गलती की सजा सबको दी जा रही

आरा(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। आरा रेलवे स्टेशन पर बुधवार को घडी में करीब पौने तीन बज रहे थे। तभी उधना एक्सप्रेस ट्रेन आरा जक्शन पहुंची। ट्रेन से करीब दर्जन भर लोग उतरे। सभी गुजरात से लौट रहे थे। उनके चेहरे पर जहां खौफ दिख रहा था, तो मन में गुजरात के लोगों के प्रति नफरत थी। सभी का कहना था कि किसी एक कि गलती की सजा सभी बिहारियों को दी जा रही है। वर्षो बाद इस तरह से गुजरात छोड़ने की पीड़ा भी झलक रही थी।

  फाल आर्मी वर्म के खतरों व प्रसार रोकने को ले हुई समीक्षात्मक बैठक

अरवल जिले के सोहरा गांव के रहने वाले राजू व जय प्रकाश का कहना था कि बिहार के रहने किसी युवक ने लड़की के साथ गंदा काम किया है। इसकी वजह से लोग हमे क्यों मार रहे हैं? वर्षो तक जिनके साथ काम किया। अब वो ही कह रहे हैं कि गुजरात छोड़कर चले जाओ। उधर का माहौल अभी गड़बड़ है। स्थिति ठीक रहेगी, तो जाएंगे। नहीं तो इधर ही कामकाज मिलेगा, तो काम करेंगे।

  फिनंगी पंचायत के ग्राम बेलौन से शीट वितरण शुरू

शांति देवी ने कहा कि इस तरह का माहौल रहेगा तो वहां कौन जाएगा? नथमलपुर गांव निवासी वेकंटेश सिंह का कहना था कि पिछले दस साल से गुजरात में काम करते थे। डर के मारे आज परिवार समेत वापस बिहार लौट आया। अरवल जिले के रहने वाले रामाकांत ने कहा कि ठाकोर लोग बोला कि बहुत दिन से साथ में हो। अब चले जाओ। सूरत से लोटे अरवल जिले के रंजन की मानें तो बहुत तेज लफड़ा होने वाला है। इसके चलते हमलोग रूम खाली करके चले आये। मोआप कला निवासी हीरा सिंह कहते हैं कि अपने घर रहेंगे, तो सुरक्षित रहेंगे। वहां अपने कब क्या हो जायेगा। पता नहीं।

  105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार