खबरें आपकी

विद्युत करंट से युवक की मौत, अफरा-तफरी

Scroll down to content

संदेश थाना क्षेत्र के देउआर गांव की घटना

आरा। जिले के संदेश थाना क्षेत्र के देउआर गांव में बुधवार की शाम विद्युत करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर गांव में लोगो के बीच अफरा-तफरी मची रही जानकारी के अनुसार मृतक संदेश थाना के देउआर निवासी डिप्टी यादव का 30 वर्षीय पुत्र मोहर यादव है। परिजनों के मुताबिक वह खेत में कार्य करने गया था। इसी दरम्यान टूटकर गिरे विधुत तार के चपेट में आ गया। करंट लगने से उसकी हालत गंभीर हो गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

  हरिकीर्तन के साथ विधि-विधान से हुई भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति स्थापना

घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था और गांव पर ही रहकर खेती बारी करता था। उसके बड़े भाई चरित्र यादव एवं रामजी यादव गांव पर ही रहते हैं। मृतक के परिवार में उसकी पत्नी बुचिया देवी, 4 वर्षीय पुत्र गोपाल व 2 वर्षीय पुत्र नीरज है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

  भोजपुर जिला अन्तरविद्यालय शतरंज प्रतियोगिता के लिए कमिटी का गठन





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
आरा सांसद आरके सिंह पहुंचे कोईलवर के राजापुर भोजपुरः आरा-छपरा मुख्य मार्ग जाम,आवागमन बाधित भोजपुरः ट्रैक्टर ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत भोजपुरः एसडीपीओ व एएसपी अभियान पहंचे राजापुर भोजपुरः चुनावी रंजिश में हुए हत्या को ले छापेमारी तेज भोजपुर: चुनावी हिंसा में जख्मी युवक की मौत, एनडीए समर्थको में आक्रोश भोजपुर: बहन की शादी में पैसे नहीं देने पर दंपती को पीटा भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लाठी चार्ज व फायरिंग, मची अफरातफरी आरा संसदीय क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू वर्चस्व में कर दी लोजपा नेता मुन्नु सिंह की हत्या, केस सुलह नहीं करने पर भतीजे को मारी गोली
Copied!