खबरें आपकी

आरा में पंचायत सचिव को बाइक से धक्का मार अभिलेख ले भागे, शिक्षक

Scroll down to content

शहर के ब्रह्मर्षि कॉलेज शिव मंदिर के समीप की घटना

पंचायत सचिव के बयान पर दो शिक्षकों समेत के पांच पर केस

आरा। शहर के ब्रह्मर्षि कॉलेज के समीप बाइक सवार लोगों ने एक पंचायत सचिव को बाइक से धक्का मार फाइल ले भागे। फाइल शिक्षक नियोजन से संबंधित थे। घटना के समय पंचायत सचिव डीईओ ऑफिस से लौट रहे थे। इस सिलसिले में पंचायत सचिव के बयान पर नवादा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसमें दो शिक्षकों व पांच अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है।

  वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार

पंचायत सचिव सियाराम राय के अनुसार सीडब्ल्यूजे डब्ल्यू/18149 के मामले में नागरिक अधिकार मंच बनाम बिहार सरकार व अन्य में 2003 से 2014-15 के शिक्षक नियोजन से संबंधित सभी तरह के अभिलेखों की जांच डीईओ ऑफिस में हो रही थी। इसमें बुधवार को उदवंतनगर प्रखंड के सरथुआ व एडौरा पंचायत के सचिव अपने अभिलेखों की जांच करानी थी। इसे लेकर बुधवार को करीब साढे तीन बजे अपने पुत्र के साथ शिक्षक नियोजन के फाइल की जांच करा कर लौट रहे थे। इसी बीच मौलाबाग ब्रह्मर्षि कॉलेज शिव मंदिर के समीप पीछे से बाइक सवारो ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया। इससे पिता-पुत्र गिर गए। इस दौरान बाइक सवार झोले में रखे अभिलेख लेकर भाग निकले। जब तक वह हो-हल्ला करते तब तक बाइक सवार मौके से भाग निकले। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

  घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार