खबरें आपकी

आरा में पंचायत सचिव को बाइक से धक्का मार अभिलेख ले भागे, शिक्षक

Scroll down to content

शहर के ब्रह्मर्षि कॉलेज शिव मंदिर के समीप की घटना

पंचायत सचिव के बयान पर दो शिक्षकों समेत के पांच पर केस

आरा। शहर के ब्रह्मर्षि कॉलेज के समीप बाइक सवार लोगों ने एक पंचायत सचिव को बाइक से धक्का मार फाइल ले भागे। फाइल शिक्षक नियोजन से संबंधित थे। घटना के समय पंचायत सचिव डीईओ ऑफिस से लौट रहे थे। इस सिलसिले में पंचायत सचिव के बयान पर नवादा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसमें दो शिक्षकों व पांच अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है।

  आंध्र व बंगाल में सीबीआई पर रोक सही :-शिवानन्द

पंचायत सचिव सियाराम राय के अनुसार सीडब्ल्यूजे डब्ल्यू/18149 के मामले में नागरिक अधिकार मंच बनाम बिहार सरकार व अन्य में 2003 से 2014-15 के शिक्षक नियोजन से संबंधित सभी तरह के अभिलेखों की जांच डीईओ ऑफिस में हो रही थी। इसमें बुधवार को उदवंतनगर प्रखंड के सरथुआ व एडौरा पंचायत के सचिव अपने अभिलेखों की जांच करानी थी। इसे लेकर बुधवार को करीब साढे तीन बजे अपने पुत्र के साथ शिक्षक नियोजन के फाइल की जांच करा कर लौट रहे थे। इसी बीच मौलाबाग ब्रह्मर्षि कॉलेज शिव मंदिर के समीप पीछे से बाइक सवारो ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया। इससे पिता-पुत्र गिर गए। इस दौरान बाइक सवार झोले में रखे अभिलेख लेकर भाग निकले। जब तक वह हो-हल्ला करते तब तक बाइक सवार मौके से भाग निकले। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

  आरा में दिनदहाड़े बाइक ले भागे चोर





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!