खबरें आपकी

गेसिंग के अड्डे पर छापेमारी, छह सट्टेबाज गिरफ्तार

Scroll down to content

शहर के महादेवा पानी टंकी के पास से पकड़े गये सभी जुआरी

11 हजार रुपये नकद, पांच मोबाइल व ताश की गड्डी बरामद

आरा। नगर थाना क्षेत्र के महादेवा रोड में पुलिस ने गेसिंग के अड्डे पर धावा बोल दिया। इस दौरान छह सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से 11 हजार रुपये नकद, पांच मोबाइल व ताश की गड्डी बरामद की गयी है। पकड़े गये सट्टेबाजों में मुख्तार यादव, पप्पू सिंह, मो. गोलू, रवि कुमार, राजन कुमार व मनीष कुमार शामिल हैं। इनमें मुख्तार यादव अड्डा का संचालक है।

  लायंस क्लब ऑफ आरा मिलेनियम एवं सात अन्य क्लब के मेगा इंस्टॉलेशन समारोह का हुआ आयोजन

जानकारी के अनुसार पुलिस को महादेवा रोड में गेसिंग का धंधा चलने की सूचना मिली। इस आधार पर टाउन थानाध्यक्ष जेपी सिंह के निर्देश पर दारोगा बलवंत सिंह व धर्मराज सिंह ने दलबल के साथ पानी टंकी के समीप मुख्तार यादव के घर छापेमारी कर धंधे का भंडाफोड़ किया। अभी कुछ सप्ताह पहले भी नगर थाना की पुलिस ने बांसटाल सहित अन्य जगहों पर गेसिंग के धंधे का खुलासा किया था। बांसटाल से तो तीन दर्जन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था।

  मौत की झूठी खबर पोस्ट करने वाले के खिलाफ प्राथमिकी

बता दें कि शहर में अन्य जगहों पर गेसिंग का धंधा चलता है। दशहरा व दीपावली शुरू होते ही गेसिंग का धंधा तेज हो गया। इधर, नगर थाना की पुलिस ने शराब पीने के आरोप में धरहरा के मुकेश कुमार व अजय कुमार को जेल भेज दिया।
…..






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!