खबरें आपकी

डाॅ. अरुण कार्यकारी अध्यक्ष व डाॅ. नरेश सचिव बने

Scroll down to content

डॉ. विकास, डाॅ. टीए अंसारी व डॉ. संजय बने सह सचिव

भाषा भोजपुर जिला इकाई का हुआ पुनर्गठन

आरा क्लब में बैठक के दौरान सर्वसम्मति से मनोनीत हुए पदाधिकारी

आरा(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। आरा क्लब में बिहार हेल्थ सर्विस एसोसिएशन (भाषा) भोजपुर जिला इकाई की बैठक बुधवार की शाम हुई। जिसमें सरकारी अस्पतालों में कार्यरत सभी चिकित्सक एवं सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान भाषा के जिला कमेटी का पुनर्गठन सर्वसम्मति से किया गया।

  15 सूत्री मांगों के समर्थन में आंगनबाड़ी सेविकाओं के द्वारा किया गया पुतला दहन

पर्यवेक्षक के रूप में पटना से आए भाषा के केंद्रीय सचिव डॉ. रंजीत कुमार एवं डॉ. अशोक कुमार थे। बैठक में सर्वसम्मति से भाषा भोजपुर जिला इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में डॉ. अरुण कुमार, सचिव डॉ. नरेश प्रसाद, सह सचिव डॉ. विकास सिंह, डॉ. टी.ए. अंसारी, डॉ.संजय कुमार एवं प्रवक्ता के रूप में डॉ. राजीव कुमार मनोनित हुए। इस मौके पर डॉ.बी.के. शुक्ला, डॉ. के.एन. सिन्हा, डॉ. आशुतोष कुमार सहित जिले के कई चिकित्सक उपस्थित थे।

  अब घर बैठे मोबाइल से बुक हो जायेगी अनारक्षित रेल टिकट






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!