खबरें आपकी

डाॅ. अरुण कार्यकारी अध्यक्ष व डाॅ. नरेश सचिव बने

Scroll down to content

डॉ. विकास, डाॅ. टीए अंसारी व डॉ. संजय बने सह सचिव

भाषा भोजपुर जिला इकाई का हुआ पुनर्गठन

आरा क्लब में बैठक के दौरान सर्वसम्मति से मनोनीत हुए पदाधिकारी

आरा(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। आरा क्लब में बिहार हेल्थ सर्विस एसोसिएशन (भाषा) भोजपुर जिला इकाई की बैठक बुधवार की शाम हुई। जिसमें सरकारी अस्पतालों में कार्यरत सभी चिकित्सक एवं सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान भाषा के जिला कमेटी का पुनर्गठन सर्वसम्मति से किया गया।

  बिहियां प्रखंड कार्यालय संवाद हॉल में प्रधानमंत्री के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का हुआ आयोजन ।

पर्यवेक्षक के रूप में पटना से आए भाषा के केंद्रीय सचिव डॉ. रंजीत कुमार एवं डॉ. अशोक कुमार थे। बैठक में सर्वसम्मति से भाषा भोजपुर जिला इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में डॉ. अरुण कुमार, सचिव डॉ. नरेश प्रसाद, सह सचिव डॉ. विकास सिंह, डॉ. टी.ए. अंसारी, डॉ.संजय कुमार एवं प्रवक्ता के रूप में डॉ. राजीव कुमार मनोनित हुए। इस मौके पर डॉ.बी.के. शुक्ला, डॉ. के.एन. सिन्हा, डॉ. आशुतोष कुमार सहित जिले के कई चिकित्सक उपस्थित थे।

  विशेश्वर ओझा हत्यकांड में हाईकोर्ट ने मांगी पुलिस से काउंटर एफेडेविट






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!