खबरें आपकी

भोजपुर में बेहतर पुलिसिंग के साथ संसाधन भी होंगे दुरुस्त-एसपी

Scroll down to content

एसपी ने शुरू की कवायद, क्राइम मीटिंग में दिया टास्क

बोले-अब सिस्टम से होगा काम, नहीं चलेगी अफसरों की मनमानी

आरा(डॉ के कुमार/दिलीप ओझा)। भोजपुर में अब स्मार्ट पुलिसिंग दिखेगी। अफसर से लेकर जवान तक चुस्त दिखेंगे। संसाधनों को भी दुरुस्त किया जायेगा। सारे काम सिस्टम से होंगे। पुलिस कप्तान आदित्य कुमार द्वारा इसकी कवायद भी शुरू कर दी गयी है। गुरुवार को क्राइम मीटिंग में एसपी ने अफसरों को इसका पाठ भी पढ़ाया। जिले में अपनी पहली क्राइम मीटिंग में एसपी ने क्राइम कंट्रोल से लेकर केस के डिस्पोजल व संसाधनों तक पर चर्चा की। साथ ही क्राइम कंट्रोल व डिस्पोजल का टास्क भी सौंपा। कहा कि अपराध को हर हाल में रोकना होगा। इसके लिए जो भी उपाय हो, करें। क्राइम होने पर थानेदार सीधे जिम्मेदार माने जायेंगे। अपराधियों की धरपकड़ में तेजी लाने का निर्देश देते हुए कहा कि नियमित रूप से छापेमारी करें। हर रोज अपराधियों को पकड़ना होगा। सभी थानेदारों को अपने इलाके के टॉप मोस्ट अपराधियों की सूची फोटो सहित अपडेट करने का टास्क दिया। साथ ही कहा कि किसी की भी गिरफ्तारी या हिरासत में रखने की सूचना देनी होगी। इसकी जानकारी दी। केस डिस्पोजल की गति पर असंतोष जाहिर करते हुए तेजी लाने का निर्देश दिया। इसके लिए रिपोर्टिंग के आधार पर डिस्पोजल का टास्क सौंपा। मीटिंग में एएसपी मंजीत कुमार, एएसपी अभियान नितिन कुमार, एसडीपीओ पंकज कुमार व रेशु कृष्णा सहित सभी इंस्पेक्टर व थानेदार उपस्थित थे।

  पुलिस पर हमला व जीप जलाने का आरोपित गिरफ्तार

अब हर थानों में होंगे दो-दो वाहन

पुलिसिंग को टाइट करने के लिए संसाधनों पर भी जोर दिया जा रहा है। इसके लिए अब सभी थानों को दो-दो वाहन उपलब्ध कराये जायेंगे। इसकी जानकारी एसपी आदित्य कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले एक-एक वाहन दिये गये थे। अब एक-एक वाहन और दिये जायेंगे। उन्होंने वाहनों के मेंटेनेंस पर भी फोकस किया। इसके लिए सार्जेट मेजर व थानेदारों को निर्देश भी दिया। कहा कि गाड़ियों की लाइट, टायर व बैट्री को दुरुस्त रखा जाये। एसपी ने पुलिसकर्मियों की समस्याओं को भी गंभीरता से लिया है। कहा कि जर्जर भवनों व बैरकों को दुरुस्त किया जायेगा। शौचालय व पेयजल जैसी समस्याओं को भी ठीक किया जायेगा। इसके लिए मुख्यालय को जल्द ही प्रस्ताव भेजे जायेंगे।

  शाहपुर नगर पार्षद को पितृ शोक





One Reply to “भोजपुर में बेहतर पुलिसिंग के साथ संसाधन भी होंगे दुरुस्त-एसपी”

  1. Aditya sir is a talented s.p ..we hope that all administartive system will be changed in small interval of time….wish u the best adiytya sir…..lv u…jai hind…frm ravi ranjan kumar bihar police constable….bhojpur.

Comments are closed.

खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!