खबरें आपकी

रावण अत्याचार व रामवतार मुनि आगमन की हुई प्रस्तुति

Scroll down to content

नगर रामलीला समिति के तत्वाधान में वृंदावन की मंडली द्वारा की गई प्रस्तुति

आरा(डॉ के कुमार)। शारदीय नवरात्र के तीसरे दिन नगर रामलीला समिति के तत्वाधान में वृंदावन की मंडली द्वारा रावण अत्याचार व रामवतार मुनि आगमन की मनोहर लीला प्रस्तुत की गई। कार्यक्रम का उद्घाटन भगवान श्री राम और माता सीता के आरती के साथ हुई।

उद्घाटन के मौके पर महंथ रामकिंकर दास, सचिव रामजी प्रसाद, कोषाध्यक्ष मदन प्रसाद, उपाध्यक्ष शंभू नाथ प्रसाद ने आरती की। उपाध्यक्ष शंभू प्रसाद ने कहा कि रामलीला में शहर सहित गांव के लोगों का आगमन हो। इसके लिए समिति प्रचार रथ और हैंडबिल, पोस्टर व निमंत्रण पत्र के जरिए लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। ताकि भारत की गौरवशाली परंपरा का ज्ञान नई पीढ़ी में हो सके और सनातन संस्कृति को बचाया जा सके।

  हत्या के मामले में खुर्शीद कुरैसी सहित नौ के खिलाफ प्राथमिकी

इस अवसर पर महंथ रामकिंकर दास ने कहा कि आज की पीढी अपनी सभ्यता संस्कृति से दूर होकर पश्चिमी संस्कार को अपना रही है। जो सनातन धर्म के लिए चिंता का विषय है। ऐसे में रामलीला के आयोजन से समाज को लाभ होगा। इस अवसर पर सन्नी शाहाबादी, विष्णुशंकर, अविनाश प्रसाद, प्रमोद कुमार, रामेश्वर प्रसाद, आनंद कुमार सहित कई लोग थे। मंच संचालन दिलीप कुमार गुप्ता एवं धन्यवाद ज्ञापन महासचिव रामजी प्रसाद ने किया।

  सड़क हादसे में भतीजे की मौत, बुआ जख्मी





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!