खबरें आपकी

रावण अत्याचार व रामवतार मुनि आगमन की हुई प्रस्तुति

Scroll down to content

नगर रामलीला समिति के तत्वाधान में वृंदावन की मंडली द्वारा की गई प्रस्तुति

आरा(डॉ के कुमार)। शारदीय नवरात्र के तीसरे दिन नगर रामलीला समिति के तत्वाधान में वृंदावन की मंडली द्वारा रावण अत्याचार व रामवतार मुनि आगमन की मनोहर लीला प्रस्तुत की गई। कार्यक्रम का उद्घाटन भगवान श्री राम और माता सीता के आरती के साथ हुई।

उद्घाटन के मौके पर महंथ रामकिंकर दास, सचिव रामजी प्रसाद, कोषाध्यक्ष मदन प्रसाद, उपाध्यक्ष शंभू नाथ प्रसाद ने आरती की। उपाध्यक्ष शंभू प्रसाद ने कहा कि रामलीला में शहर सहित गांव के लोगों का आगमन हो। इसके लिए समिति प्रचार रथ और हैंडबिल, पोस्टर व निमंत्रण पत्र के जरिए लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। ताकि भारत की गौरवशाली परंपरा का ज्ञान नई पीढ़ी में हो सके और सनातन संस्कृति को बचाया जा सके।

  पवन धनगाई थानेदार व मनीष बहोरनपुर ओपी प्रभारी बने

इस अवसर पर महंथ रामकिंकर दास ने कहा कि आज की पीढी अपनी सभ्यता संस्कृति से दूर होकर पश्चिमी संस्कार को अपना रही है। जो सनातन धर्म के लिए चिंता का विषय है। ऐसे में रामलीला के आयोजन से समाज को लाभ होगा। इस अवसर पर सन्नी शाहाबादी, विष्णुशंकर, अविनाश प्रसाद, प्रमोद कुमार, रामेश्वर प्रसाद, आनंद कुमार सहित कई लोग थे। मंच संचालन दिलीप कुमार गुप्ता एवं धन्यवाद ज्ञापन महासचिव रामजी प्रसाद ने किया।

  पति ने किया तंग तो भाग गई अपने प्रीतम राजा के संग





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!