खबरें आपकी

पिता ने गला रेत कर दी बेटी की हत्या, बाप गिरफ्तार हॉरर कीलिंग

Scroll down to content

चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी गांव में गुरुवार को हुई वारदात

लव मैरिज से नाराज पिता ने घटना को दिया अंजाम

आरा/गड़हनी।भोजपुर में गुरुवार को हॉरर कीलिंग का एक मामला सामने आया है।इसमें एक शख्स ने बुधवार की रात अपनी ही बेटी की गला रेत हत्या कर दी। वह बेटी के प्रेम विवाह से नाराज था। गुरुवार की शाम उसकी बेटी का शव घर से बरामद किया गया। पुलिस ने हत्यारे बाप मुन्ना साह को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जूर्म भी कबूल कर लिया है। घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी (महाजन टोली) गांव की है। मृतका रेखा कुमारी उर्फ पुतुल है। बेटी का कातिल मुन्ना साह सब्जी बेचता है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह से ही मुन्ना साह का घर बंद था। दोपहर बाद आसपास के लोगों को घर में शव होने की आशंका हुई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही गड़हनी थानाध्यक्ष शमीम अहमद व चरपोखरी थानेदार विश्वजीत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में जब घर का दरवाजा खोला गया, तो मुन्ना साह की विवाहिता बेटी का शव बरामद किया गया। इसके बाद मुन्ना साह को गिरफ्तार कर लिया गया। सूचना मिलने पर एसडीपीओ रेशु कृष्णा भी पहुंची और मामले की तफ्तीश की। देर शाम शव का पोस्टमार्टम कराया गया। एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पिता ने ही बेटी की हत्या की है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने हत्या की बात स्वीकर कर ली है। अब उससे पूछताछ कर यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि हत्या में कौन-कौन लोग शामिल थे।

  सिवान पुलिस ने बिहियां से दो लोगो को हिरासत में लिया@कौशल मिश्रा

चार रोज पहले रेखा ने पीरो में की थी लव मैरेज

आरा। मुन्ना साह की बेटी रेखा का कुछ दिनों से सिकरहटा गांव के रहने वाले एक लड़के से प्रेम संबंध था। शुरू से ही मुन्ना इसका विरोध कर रहा था। इसके बावजूद उसकी बेटी ने चार रोज (8 अक्टूबर) पहले रेखा ने पीरो में अपने प्रेमी से शादी कर ली। शादी के समय रेखा के माता-पिता भी उपस्थित थे। लेकिन दोनों शादी से खुश नहीं थे। बेटी के इस फैसले से नाराज मुन्ना उसकी हत्या कर दी।

  बिहियां में साई बाबा की भव्य पालकी निकाली गई

बुधवार की रात बेटी को गांव लाया था मुन्ना साह

आरा। बेटी के प्रेम विवाह से नाराज चल रहे मुन्ना ने उसे खत्म करने की साजिश रची। इसके तहत उसने पुराना विवाद भुलाने का नाटक कर शादी में शामिल हुआ। इसके बाद बुधवार की शाम बेटी को अपने गांव लाया। इसके बाद रात में ही धारदार हथियार से रेखा की गला रेत हत्या कर दी। उसके बाद घर में ताला बंदकर फरार हो गया।

रेखा की मां भी हो रही तलाश

आरा। रेखा उर्फ पुतुल की हत्या में उसकी मां की भी खोज की जा रही है। घटना के बाद से उसकी मां भी गायब है। ग्रामीण सूत्रों के अनुसार बुधवार की रात रेखा की मां भी घर में थी। पुलिस मुन्ना से उसकी पत्नी के बारे में पूछताछ कर रही है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!