खबरें आपकी

नवजात को जन्म देने के बाद बिलखते छोड़ फरार हो गई मां

Scroll down to content

विशेष नवजात शिशु इकाई में कराया गया भर्ती

सदर अस्पताल के महिला व प्रसूति विभाग की घटना

लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चा

आरा। सदर अस्पताल के महिला व प्रसूति विभाग में शुक्रवार की सुबह नवजात को जन्म देने के बाद मां फरार हो गई। इस घटना को लेकर महिला वार्ड में अफरा-तफरी मची रही। नवजात को सदर अस्पताल के विशेष नवजात शिशु इकाई में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत ठीक है। इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चांए हो रही है।

  मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे एक महिला प्रसव के लिए आयी। उसने एक नवजात शिशु (बालक) को जन्म दिया। इसी बीच महिला अपने नवजात बच्चे को वार्ड में छोड़ मौका पाकर खिसक गई। कुछ देर बाद बच्चे के रोने की आवाज सुन लोगों की नजर गई। इसके बाद उसे आशा कार्यकताओ ने गोद में उठा लिया। एसएनसीयू कर्मी की माने तो नवजात का वजन तकरीबन साढे तीन किलो है। लोगों का कहना है कि यह किसी बिन ब्याही मां बनी युवती की करतूत है। जिसने लोकलाज की डर यह कार्य किया है।

  भोजपुर में आगलगी के दौरान दो दर्जन गरीबो के आशियाने खाक, अग्निपीड़ितों से मिलने पहुंचे विधायक





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!