खबरें आपकी

पांच माह पूर्व घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका ने किया कोर्ट में सरेंडर

Scroll down to content

घर से भाग कर गुजरात के सूरत चले जाने की चर्चा थी

आरा/बड़हरा:-प्रखंड अंतर्गत 27 मई 2018 को गांव से राजी-खुशी से घर छोड़ भागे प्रेमी-प्रेमिका ने शुक्रवार को आरा कोर्ट में न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने आत्मसमर्पण कर साथ-साथ जीने-मरने की इच्छा प्रकट की । हालांकि मजिस्ट्रेट ने सुमन प्रसाद के पुत्र प्रेमी विकास कुमार को जेल भेज दिया । वहीं प्रेमिका को अगले दिन मेडिकल जांच कराने को लेकर बड़हरा थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया ।

  भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम

जानकारी के अनुसार प्रेमी-प्रेमिका दोनों अभी नाबालिग हैं ।जो घर से भाग कर गुजरात के सूरत चले गए थे ।इधर लड़की की माता ने लड़के के खिलाफ एक मामला दर्ज करा दिया था ।जिसको लेकर पुलिस दोनों की खोज में थी । दोनों को जब पुलिसिया दबिश का एहसास हुआ तो दोनों ने कोर्ट में आकर आत्मसमर्पण कर दिया ।

  105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु

यह भी बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों नाबालिग होने के बावजूद शादी के कानूनी पेंच से बचने के लिए जारी उम्र प्रमाण-पत्र भी बनवा लिया है ।जिसे कोर्ट को सौंपने की दोनों की तैयारी भी है ।

  बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार