खबरें आपकी

पांच माह पूर्व घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका ने किया कोर्ट में सरेंडर

Scroll down to content

घर से भाग कर गुजरात के सूरत चले जाने की चर्चा थी

आरा/बड़हरा:-प्रखंड अंतर्गत 27 मई 2018 को गांव से राजी-खुशी से घर छोड़ भागे प्रेमी-प्रेमिका ने शुक्रवार को आरा कोर्ट में न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने आत्मसमर्पण कर साथ-साथ जीने-मरने की इच्छा प्रकट की । हालांकि मजिस्ट्रेट ने सुमन प्रसाद के पुत्र प्रेमी विकास कुमार को जेल भेज दिया । वहीं प्रेमिका को अगले दिन मेडिकल जांच कराने को लेकर बड़हरा थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया ।

  करंट लगने से किशोर की मौत

जानकारी के अनुसार प्रेमी-प्रेमिका दोनों अभी नाबालिग हैं ।जो घर से भाग कर गुजरात के सूरत चले गए थे ।इधर लड़की की माता ने लड़के के खिलाफ एक मामला दर्ज करा दिया था ।जिसको लेकर पुलिस दोनों की खोज में थी । दोनों को जब पुलिसिया दबिश का एहसास हुआ तो दोनों ने कोर्ट में आकर आत्मसमर्पण कर दिया ।

  दोस्तों ने कॉल कर बुलाया और ठोक दी गोली

यह भी बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों नाबालिग होने के बावजूद शादी के कानूनी पेंच से बचने के लिए जारी उम्र प्रमाण-पत्र भी बनवा लिया है ।जिसे कोर्ट को सौंपने की दोनों की तैयारी भी है ।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!