खबरें आपकी

शादी की नियत से अगवा नौवीं की छात्रा बरामद

Scroll down to content

बहोरनपुर ओपी के एक गांव का मामला

छात्रा के अपहरण के मामले में आया नया मोड़

आरोप लगा दूसरे पर, ले गया था कोई और

आरा। भोजपुर जिले के बहोरनपुर ओपी के एक गांव से दस दिनों पूर्व शादी की नियत से अगवा छात्रा को पुलिस ने नाटकीय ढंग से आरा रेलवे स्टेशन के समीप से बरामद कर लिया। हालांकि उसका अपहर्ता प्रेमी अभी फरार है। इस मामले में एक नया मोड़ भी आ गया है। छात्रा को अगवा किसी दूसरे ने किया था, आरोप किसी अन्य पर लगा था।

  भोजपुर: छह गांवों के बधार में लगी भीषण आग, लाखों की फसल राख

बताया जाता है कि 1 अक्टूबर 2018 को बहोरनपुर ओपी इलाके की रहने वाली नवम की छात्रा रहस्मय ढंग से गायब हो गई थी। इस मामले में छात्रा के पिता द्वारा गांव के ही श्याम श्रीवास्तव व राहुल श्रीवास्तव पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। जांच के दरम्यान छात्रा का लोकेशन दिल्ली में मिला।

पुलिस सूत्रों की मानें तो बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के गंगौली निवासी शुभदीप ठाकुर का पुत्र रविकांत ठाकुर छात्रा को शादी के नियत से बहला फुसलाकर भगा ले गया था। युवक का ननिहाल छात्रा के गांव में ही है। इसी क्रम में वह छात्रा के संपर्क में आ गया। छात्रा अपने प्रेमी संग कोर्ट में शादी करने के नियत से आरा आ रही थी। इसी दरम्यान उसे रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया। छात्रा का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया। उसका 164 का बयान कोर्ट में कलमबंद कराया जाएगा।

  जाली नोट छापने का मुख्य सरगना पिंटू का पटना कनेक्शन


https://youtu.be/3fNDAiYnoT0


error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!