खबरें आपकी

शादी की नियत से अगवा नौवीं की छात्रा बरामद

Scroll down to content

बहोरनपुर ओपी के एक गांव का मामला

छात्रा के अपहरण के मामले में आया नया मोड़

आरोप लगा दूसरे पर, ले गया था कोई और

आरा। भोजपुर जिले के बहोरनपुर ओपी के एक गांव से दस दिनों पूर्व शादी की नियत से अगवा छात्रा को पुलिस ने नाटकीय ढंग से आरा रेलवे स्टेशन के समीप से बरामद कर लिया। हालांकि उसका अपहर्ता प्रेमी अभी फरार है। इस मामले में एक नया मोड़ भी आ गया है। छात्रा को अगवा किसी दूसरे ने किया था, आरोप किसी अन्य पर लगा था।

  अल्टो व ट्रैक्टर के टक्कर में पति-पत्नी सहित तीन जख्मी@विनोद सुमन/दिलीप ओझा/सेराज

बताया जाता है कि 1 अक्टूबर 2018 को बहोरनपुर ओपी इलाके की रहने वाली नवम की छात्रा रहस्मय ढंग से गायब हो गई थी। इस मामले में छात्रा के पिता द्वारा गांव के ही श्याम श्रीवास्तव व राहुल श्रीवास्तव पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। जांच के दरम्यान छात्रा का लोकेशन दिल्ली में मिला।

पुलिस सूत्रों की मानें तो बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के गंगौली निवासी शुभदीप ठाकुर का पुत्र रविकांत ठाकुर छात्रा को शादी के नियत से बहला फुसलाकर भगा ले गया था। युवक का ननिहाल छात्रा के गांव में ही है। इसी क्रम में वह छात्रा के संपर्क में आ गया। छात्रा अपने प्रेमी संग कोर्ट में शादी करने के नियत से आरा आ रही थी। इसी दरम्यान उसे रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया। छात्रा का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया। उसका 164 का बयान कोर्ट में कलमबंद कराया जाएगा।

  मारपीट व फायरिंग में तीन गिरफ्तार, एक को जेल





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!