खबरें आपकी

अरेंज के बाद लव मैरिज का खौफनाक अंत, हॉरर कीलिंग

Scroll down to content

पिता ने तय की थी रेखा की शादी, बाद में मुकरा

बातचीत के दौरान रेखा व धर्मेंद्र में हुआ प्यार

आरा। भोजपुर जिले के गड़हनी की रहने वाली रेखा उर्फ पुतुल की अरेंज के बाद लव में बदली शादी का खौफनाक अंत हो गया। अपने पिता के फैसले के खिलाफ शादी रचाने पर उसकी गर्दन काट मौत के घआट उतार दिया गया। हालांकि रेखा की इस अजीब प्रेम कहानी की नींव उसके पिता ने ही रखी थी। रेखा के पिता मुन्ना साह ने इसकी तस्दीक पुलिस की पूछताछ में की है।

जानकारी के अनुसार मुन्ना ने पिछले साल रेखा की शादी सिकरहट्टा गांव के लखन साह के पुत्र धर्मेंद्र साह से तय की थी। सगाई की रस्म भी पूरी हो गयी थी। इस दौरान रेखा व धर्मेंद्र के बीच मोबाइल से बातचीत भी होने लगी थी। तभी मुन्ना को पता चला कि उसका होने वाला दामाद तलाकशुदा है। इसके बाद उसने अपनी बेटी का हाथ धर्मेंद्र को देने से इंकार कर दिया। इसे लेकर दोनों परिवार में विवाद भी हुआ था।

इन सब के बीच रेखा और धर्मेंद्र की बातचीत होती रही। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और शादी करने पर अड़ गये। इसकी भनक जब मुन्ना को लगी, तो उसने कड़ा ऐतराज जताया और किसी भी सूरत में शादी नहीं करने का फैसला सुना दिया। अपने पिता के फैसले के खिलाफ रेखा ने धर्मेंद्र से शादी रचा ली। अपने फैसले की चुनौती से मुन्ना इतना भड़का कि बेटी की गर्दन ही रेत डाली। एसपी आदित्य कुमार ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुन्ना को जल्द व कठोर सजा दिलाने का प्रयास किया जायेगा। इसके लिए जल्द चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के लिए प्रस्ताव भेजा जायेगा।

  डाॅ. विकास जख्मी युवक का ऑपरेशन कर निकाली गई गोली

पति सह प्रेमी ने दर्ज करायी हत्या की प्राथमिकी

आरा। रेखा उर्फ पुतुल की हत्या के मामले में चरपोखरी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। प्राथमिकी रेखा के पति सह प्रेमी सिकरहट्टा गांव निवासी धर्मेंद्र साह ने करायी है। इसमें मुन्ना साह को आरोपित किया गया है। कहा है कि घर बुलाकर उसकी पत्नी की हत्या की गयी है। देर रात पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने धर्मेंद्र को शव सौंप दिया गया।

  संत रविदास जयंती पर तेजस्वी यादव के जनसभा की सफलता हेतु राजद की बैठक

धर्मेंद्र साह ने निभाया पति का धर्म, दी मुखाग्नि

आरा। रेखा के पिता ने भले ही उसकी हत्या कर दी, लेकिन धर्मेंद्र ने पति का धर्म निभा दिया। उसने रेखा का अंतिम संस्कार किया और मुखाग्नि दी। हत्या की सूचना पर गड़हनी पहुंचा धर्मेंद्र व उसके परिवार के लोग रेखा के अंतिम संस्कार तक मौजूद रहे। गुरुवार की देर रात पोस्टमार्टम के बाद रेखा का अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर चरपोखरी व गड़हनी थाना की पुलिस के अलावा गड़हनी पंचायत के मुखिया तस्लीम आरिफ भी मौजूद थे। मुखिया द्वारा अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी व कफन की व्यवस्था की।

नवरात्र की पहली रात ही रेत दी बेटी की गर्दन

आरा। बुधवार को शारदीय नवरात्र की शुरुआत हुई थी। जिले के अधिकतर लोग कलश स्थापना के बाद आराधना में लीन थे। उसी दौरान मुन्ना अपनी बेटी की गर्दन रेत रहा था। शारदीय नवरात्र में जहां लोग कन्या पूजन करते हैं। वहीं एक पिता अपनी ही बेटी की हत्या कर रहा था। इससे लोगों में काफी रोष है। लोगों ने मुन्ना को कठोर सजा देने की मांग की है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!