खबरें आपकी

पुलिस पर हमला कर बालू लदा एक ट्रैक्टर ले भागे माफिया

Scroll down to content

ख्वासपुर ओपी क्षेत्र के भवनटोला के समीप सुबह में हुई घटना

मारपीट व रोड़ेबाजी में दो पुलिसकर्मियों को आयी मामूली चोट

एक ट्रैक्टर जब्त, चौदह नामजद व पंद्रह अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी

आरा। जिले के ख्वासपुर में शुक्रवार की सुबह करीब में बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस से हाथापाई व रोडे़बाजी की गयी। इसमें दो पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आयी है। हमले के बीच माफिया बालू लदा एक ट्रैक्टर ले भागे। वहीं हमले के बाद पुलिस द्वारा भी लोगों की पिटाई कर दी गयी। इसमें दो लोग जख्मी हो गये। इसे लेकर काफी देर तक अफरा-तफरी रही। हालांकि पुलिस लोगों की पिटाई करने से इंकार कर रही है। इस मामले में चौदह नामजद व पंद्रह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

  पीडब्लूडी कर्मी की मौत हत्या में बदला, अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह भवन टोला के समीप अवैध बालू की ढुलाई में लगे दो ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। इसमें एक ट्रैक्टर को थाने पर पहुंचा दिया गया था। दूसरे ट्रैक्टर के लिए पुलिस ड्राइवर का इंतजार कर रही थी। तभी 20-25 की संख्या में लोग पहुंच गये और ट्रैक्टर को ले जाने लगे। इसे लेकर पुलिस व लोगों मे नोकझोंक होने लगी। देखते ही देखते हाथापाई भी शुरू हो गयी। इसी बीच रोड़ेबाजी कर दी गयी। इससे भगदड़ मच गयी। इसका फायदा उठा लोग ट्रैक्टर लेकर भाग निकले। इसकी सूचना पर काफी संख्या में पुलिस पहुंची और पिटाई शुरू कर दी। इसमें हजारी-गौरा के टोला निवासी बबलू राय व मोहन राय को काफी चोटें आयी है। दोनों का इलाज यूपी के जयप्रकाश नगर अस्पताल में चल रहा है। दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ की जा रही है। इसके लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने युवकों की पिटाई को गलत बताया है।

  70 वें गणतंत्र दिवस तिथि पर विद्यालय में हुआ भब्य सांस्कृतिक कार्यक्रम





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!