खबरें आपकी

पुलिस पर हमला कर बालू लदा एक ट्रैक्टर ले भागे माफिया

Scroll down to content

ख्वासपुर ओपी क्षेत्र के भवनटोला के समीप सुबह में हुई घटना

मारपीट व रोड़ेबाजी में दो पुलिसकर्मियों को आयी मामूली चोट

एक ट्रैक्टर जब्त, चौदह नामजद व पंद्रह अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी

आरा। जिले के ख्वासपुर में शुक्रवार की सुबह करीब में बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस से हाथापाई व रोडे़बाजी की गयी। इसमें दो पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आयी है। हमले के बीच माफिया बालू लदा एक ट्रैक्टर ले भागे। वहीं हमले के बाद पुलिस द्वारा भी लोगों की पिटाई कर दी गयी। इसमें दो लोग जख्मी हो गये। इसे लेकर काफी देर तक अफरा-तफरी रही। हालांकि पुलिस लोगों की पिटाई करने से इंकार कर रही है। इस मामले में चौदह नामजद व पंद्रह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

  आरा की शास्त्रीय प्रतिभाओं का बनारस में सम्मान

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह भवन टोला के समीप अवैध बालू की ढुलाई में लगे दो ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। इसमें एक ट्रैक्टर को थाने पर पहुंचा दिया गया था। दूसरे ट्रैक्टर के लिए पुलिस ड्राइवर का इंतजार कर रही थी। तभी 20-25 की संख्या में लोग पहुंच गये और ट्रैक्टर को ले जाने लगे। इसे लेकर पुलिस व लोगों मे नोकझोंक होने लगी। देखते ही देखते हाथापाई भी शुरू हो गयी। इसी बीच रोड़ेबाजी कर दी गयी। इससे भगदड़ मच गयी। इसका फायदा उठा लोग ट्रैक्टर लेकर भाग निकले। इसकी सूचना पर काफी संख्या में पुलिस पहुंची और पिटाई शुरू कर दी। इसमें हजारी-गौरा के टोला निवासी बबलू राय व मोहन राय को काफी चोटें आयी है। दोनों का इलाज यूपी के जयप्रकाश नगर अस्पताल में चल रहा है। दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ की जा रही है। इसके लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने युवकों की पिटाई को गलत बताया है।

  भोजपुर के चौरी में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!