खबरें आपकी

भोजपुर पुलिस के लिए चुनौती बना 50 हजार का इनामी मोस्टवांटेड ब्रजेश मिश्र गिरफ्तार

Scroll down to content

कारनामेपुर के सोनबरसा गांव से पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा नेता विशेश्वर ओझा सहित करीब आधा दर्जन मामलों में थी पुलिस को तलाश

आरा/शाहपुर: शाहपुर दियारा क्षेत्र के मोस्ट वांटेड 50 हजार का इनामी बृजेश मिश्रा शनिवार की दोपहर करनामेंपुर ओपी क्षेत्र के सोनबरसा गांव के एक दलान से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पिछले दो दिनों से पुलिस द्वारा बृजेश मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए रेकी की जा रही थी शनिवार की सुबह से ही सादे लिबास में पुलिस ने सोनबरसा गांव को घेर रखा था जिसके बाद भोजपुर डीआईयू टीम, बिहियां इंस्पेक्टर संजय सिन्हा, जगदीशपुर थानाध्यक्ष, बिहियां थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार, बहोरनपुर ओपी प्रभारी दिनेश सिंह तथा करनामेंपुर ओपी प्रभारी जेके भारती ने एएसपी अभियान नितिन कुमार के के नेतृत्व में छापेमारी कर सोनबरसा गांव के ही एक दलान से गिरफ्तार कर लिया गया।

  विश्व शांति के प्रणेता ,अहिंसा के महान पुजारी महात्मा गांधी की जयंती अत्यंत धूमधाम से मनाई गयी
  फर्जी पुलिस अफसर बन ट्रकों से वसूली कर रहे अंतरजिला गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार बृजेश मिश्र भाजपा नेता विशेश्वर ओझा का हत्याकांड के बाद से ही भोजपुरी पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। पुलिस द्वारा दर्जनों बार बजे की गिरफ्तारी के लिए पश्चिम बंगाल, झारखंड एवं उत्तर प्रदेश तक कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी। बृजेश मिश्रा को पुलिस द्वारा करीब आधा दर्जन मामलों में तलाश थी। जिसमें मुन्ना मिश्र, माको ओझा, विशेश्वर ओझा तथा कमल किशोर मिश्र की हत्याये शामिल है।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!