खबरें आपकी

भोजपुर पुलिस के लिए चुनौती बना 50 हजार का इनामी मोस्टवांटेड ब्रजेश मिश्र गिरफ्तार

Scroll down to content

कारनामेपुर के सोनबरसा गांव से पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा नेता विशेश्वर ओझा सहित करीब आधा दर्जन मामलों में थी पुलिस को तलाश

आरा/शाहपुर: शाहपुर दियारा क्षेत्र के मोस्ट वांटेड 50 हजार का इनामी बृजेश मिश्रा शनिवार की दोपहर करनामेंपुर ओपी क्षेत्र के सोनबरसा गांव के एक दलान से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पिछले दो दिनों से पुलिस द्वारा बृजेश मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए रेकी की जा रही थी शनिवार की सुबह से ही सादे लिबास में पुलिस ने सोनबरसा गांव को घेर रखा था जिसके बाद भोजपुर डीआईयू टीम, बिहियां इंस्पेक्टर संजय सिन्हा, जगदीशपुर थानाध्यक्ष, बिहियां थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार, बहोरनपुर ओपी प्रभारी दिनेश सिंह तथा करनामेंपुर ओपी प्रभारी जेके भारती ने एएसपी अभियान नितिन कुमार के के नेतृत्व में छापेमारी कर सोनबरसा गांव के ही एक दलान से गिरफ्तार कर लिया गया।

  जिला जदयू के संगठन में फेरबदल
  भोजपुर के बामपाली गांव में धर्म सभा को लेकर बजरंग दल ने चलाया अभियान

मिली जानकारी के अनुसार बृजेश मिश्र भाजपा नेता विशेश्वर ओझा का हत्याकांड के बाद से ही भोजपुरी पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। पुलिस द्वारा दर्जनों बार बजे की गिरफ्तारी के लिए पश्चिम बंगाल, झारखंड एवं उत्तर प्रदेश तक कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी। बृजेश मिश्रा को पुलिस द्वारा करीब आधा दर्जन मामलों में तलाश थी। जिसमें मुन्ना मिश्र, माको ओझा, विशेश्वर ओझा तथा कमल किशोर मिश्र की हत्याये शामिल है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!