खबरें आपकी

भोजपुर पुलिस के लिए चुनौती बना 50 हजार का इनामी मोस्टवांटेड ब्रजेश मिश्र गिरफ्तार

Scroll down to content

कारनामेपुर के सोनबरसा गांव से पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा नेता विशेश्वर ओझा सहित करीब आधा दर्जन मामलों में थी पुलिस को तलाश

आरा/शाहपुर: शाहपुर दियारा क्षेत्र के मोस्ट वांटेड 50 हजार का इनामी बृजेश मिश्रा शनिवार की दोपहर करनामेंपुर ओपी क्षेत्र के सोनबरसा गांव के एक दलान से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पिछले दो दिनों से पुलिस द्वारा बृजेश मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए रेकी की जा रही थी शनिवार की सुबह से ही सादे लिबास में पुलिस ने सोनबरसा गांव को घेर रखा था जिसके बाद भोजपुर डीआईयू टीम, बिहियां इंस्पेक्टर संजय सिन्हा, जगदीशपुर थानाध्यक्ष, बिहियां थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार, बहोरनपुर ओपी प्रभारी दिनेश सिंह तथा करनामेंपुर ओपी प्रभारी जेके भारती ने एएसपी अभियान नितिन कुमार के के नेतृत्व में छापेमारी कर सोनबरसा गांव के ही एक दलान से गिरफ्तार कर लिया गया।

  जमीनी विवाद निपटाने गये दामाद को मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार बृजेश मिश्र भाजपा नेता विशेश्वर ओझा का हत्याकांड के बाद से ही भोजपुरी पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। पुलिस द्वारा दर्जनों बार बजे की गिरफ्तारी के लिए पश्चिम बंगाल, झारखंड एवं उत्तर प्रदेश तक कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी। बृजेश मिश्रा को पुलिस द्वारा करीब आधा दर्जन मामलों में तलाश थी। जिसमें मुन्ना मिश्र, माको ओझा, विशेश्वर ओझा तथा कमल किशोर मिश्र की हत्याये शामिल है।

  शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार