खबरें आपकी

ट्रक की चपेट में आने से रिटायर आर्मी मैन की मौत

Scroll down to content

सकड़ी-संदेश पथ पर चांदी बाजार के समीप घटी घटना

आरा। सकड्डी-संदेश पथ पर चांदी बाजार के समीप शनिवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से रिटायर आर्मी मैन की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया। जबकि चालक मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार मृतक चांदी थाना क्षेत्र के कुंजन टोला निवासी 65 वर्षीय रामजन्म सिंह है। वे रिटायर आर्मी मैन थे।

  भारत बंद के दौरान भोजपुर में रोकी गई ट्रेन सडको पर उतरे महागठबंधन के समर्थक

बताया जाता है कि आज शाम वे अपने गांव से किसी कार्य के लिए चांदी बाजार आ रहे थे। तभी बालू लदे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। मृतक के परिवार में उनकी पत्नी कुसुम देवी तथा 3 पुत्र हैं। बड़ा पुत्र विनय कुमार बीएमपी, मांझिल पुत्र विमल कुमार सीआरपीएफ तथा छोटा पुत्र विपिन कुमार आरपीएस में कार्यरत है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

  भोजपुर के कोईलवर में महाजाम से जनजीवन अस्त व्यस्त, हर क्षेत्र प्रभवित





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!