खबरें आपकी

पूर्व की रंजिश में युवक की गोली व चाकू मार हत्या

Scroll down to content

चरपोखरी थाना क्षेत्र के धनौती गांव में शुक्रवार की देर रात हुई वारदात

गांव के ही आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, धरपकड़ में जुटी पुलिस

आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के धनौती गांव में शुक्रवार की देर रात एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। युवक को पहले गोली मारी गयी। उसके बाद सिर में चाकू घोंप दिया गया। इसमें मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक धनौती गांव निवासी स्व. नमी सिंह का पुत्र धनेश्वर कुमार सिंह है। सूचना मिलने पर रात में ही पुलिस पहुंची और शव को थाना लाया गया। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया गया। हत्या का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है। इस संबंध में मृतक की मां शिवकालो कुंअर के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसमें गांव के ही आठ लोगों को आरोपित किया गया है। धनेश्वर ने कुछ साल पहले गांव की ही एक शादीशुदा युवती से शादी कर ली थी। करीब दो साल पहले उसकी प्रेमिका सह पत्नी की भी हत्या की जा चुकी है।

  नक्सली गतिविधि में शामिल पिता-पुत्र हथियार समेत गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात धनेश्वर किसी काम से गांव को शिवमंदिर की ओर गया था। तभी कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और हत्या कर दी। हत्या की सूचना से गांव में सनसनी मच गयी। बाद में थानाध्यक्ष विश्वजीत मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ में जुट गयी है।

  आरा में काफी संख्या में हथियारों के साथ चार बदमाश गिरफ्तार

सर के ठीक बीच किया गया चाकू से वार, पेट में गोली हो गयी आर-पार

आरा। बदमाशों द्वारा युवक के सर के ठीक बीच में चाकू घोंप दिया गया था। वहीं पेट के नीचे नाभी के समीप नजदीक से गोली मार दी गयी। इसमें गोली जांघ के समीप निकल गयी है। पोस्टमार्टम के दौरान इसकी जानकारी मिली।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!