खबरें आपकी

पूर्व की रंजिश में युवक की गोली व चाकू मार हत्या

Scroll down to content

चरपोखरी थाना क्षेत्र के धनौती गांव में शुक्रवार की देर रात हुई वारदात

गांव के ही आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, धरपकड़ में जुटी पुलिस

आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के धनौती गांव में शुक्रवार की देर रात एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। युवक को पहले गोली मारी गयी। उसके बाद सिर में चाकू घोंप दिया गया। इसमें मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक धनौती गांव निवासी स्व. नमी सिंह का पुत्र धनेश्वर कुमार सिंह है। सूचना मिलने पर रात में ही पुलिस पहुंची और शव को थाना लाया गया। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया गया। हत्या का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है। इस संबंध में मृतक की मां शिवकालो कुंअर के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसमें गांव के ही आठ लोगों को आरोपित किया गया है। धनेश्वर ने कुछ साल पहले गांव की ही एक शादीशुदा युवती से शादी कर ली थी। करीब दो साल पहले उसकी प्रेमिका सह पत्नी की भी हत्या की जा चुकी है।

  भोजपुर के तरारी प्रखंड के प्रमुख के चुनाव की तिथि मुकर्रर

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात धनेश्वर किसी काम से गांव को शिवमंदिर की ओर गया था। तभी कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और हत्या कर दी। हत्या की सूचना से गांव में सनसनी मच गयी। बाद में थानाध्यक्ष विश्वजीत मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ में जुट गयी है।

  सिविल सर्जन ने किया क्लीनिक का उद्घाटन

सर के ठीक बीच किया गया चाकू से वार, पेट में गोली हो गयी आर-पार

आरा। बदमाशों द्वारा युवक के सर के ठीक बीच में चाकू घोंप दिया गया था। वहीं पेट के नीचे नाभी के समीप नजदीक से गोली मार दी गयी। इसमें गोली जांघ के समीप निकल गयी है। पोस्टमार्टम के दौरान इसकी जानकारी मिली।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!