खबरें आपकी

पुलिस की सख्ती का असर, 24 घंटे में पकड़े गये 45 वांछित

Scroll down to content

अपराधियों की धरपकड़ को लगातार चलेगा अभियान-एसपी

आरा। भोजपुर में अपराधियों की धरपकड़ अभियान का असर दिखने लगा है। पिछले 24 घंटे में जिले की पुलिस ने विभिन्न मामलों में 45 वांछितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें हत्या, रंगदारी, लूट, मारपीट व उत्पाद अधिनियम के आरोपित भी शामिल हैं। सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। एसपी आदित्य कुमार ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार अभियान चलता रहेगा। इसमें किसी तरह की कोताही बर्दास्त नहीं की जायेगी।

  महात्मा गांधी की जयंती पर नगर भर्मण करते छात्र छात्राओं ने गाया मनमोहक समूहगान
  आरा मॉल बम कांड का आरोपित हथियार के साथ गिरफ्तार

बता दें कि जिले में योगदान करने के साथ ही अपराधियों व कांड के आरोपितों की धरपकड़ को लेकर निर्देश जारी कर दिया था। सभी थानेदारों को टास्क भी दिये गये हैं। उनके निर्देश पर लगातार धरपकड़ की जा रही है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!