खबरें आपकी

शादी रचाने कोर्ट आया नाबालिग प्रेमी जोड़ा, पहुंच गये थाना

Scroll down to content

शादी रचाने कोर्ट आया नाबालिग प्रेमी जोड़ा, पहुंच गये थाना

शादी में हुआ विघ्न,कोर्ट के गेट पर परिजनों ने किया हंगामा, पहुंच गयी पुलिस

घर से भाग शादी रचाने आरा पहुंचे थे दसवीं की छात्रा व इंटर के छात्र

आरा। नाबालिग प्रेमी जोड़े की शादी में शुक्रवार को विघ्न उत्पन्न हो गयी। घर से भाग शादी रचाने से पहले ही घरवालों को भनक लग गयी। नतीजा हुआ कि शादी करने कोर्ट पहुंचे प्रेमी जोड़े को थाना जाना पड़ा।

  महान समाज सुधारक सावित्रीबाई फुले का मनाया गया जयंती समारोह

इस दौरान कोर्ट के गेट पर बखेड़ा भी हुआ। हुआ यह कि शाहपुर इलाके की दसवीं की छात्रा की अगिआंव इलाके के रहने वाले इंटर के छात्र से आंख लड़ गयी। दोनों शादी के सपने भी देखने लगे। इसके लिए दोनों शुक्रवार को चुपके से घर से भाग गये। दोनों कोर्ट तक पहुंच गये। तबतक इसकी भनक इनके परिजनों को लग गयी। परिजन भी पीछा करते आरा पहुंच गये। दोनों को कोर्ट के गेट पर पकड़ लिया गया। इस दौरान खूब हंगामा हुआ।

  माता रानी के पट खुलते ही दर्शन को उमडी लोगो की भीड़

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गयी और प्रेमी जोड़े को थाना ले जाया गया। पुलिस प्रेमी जोड़े व उनके परिजनों से पूरी जानकारी ले रही थी। बताया जाता है कि छात्र का छात्रा के गांव में रिश्तेदारी है। वह अक्सर वहां जाता था। इसी क्रम में दोनों के बीच जान-पहचान हो गयी।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!