खबरें आपकी

शादी रचाने कोर्ट आया नाबालिग प्रेमी जोड़ा, पहुंच गये थाना

Scroll down to content

शादी रचाने कोर्ट आया नाबालिग प्रेमी जोड़ा, पहुंच गये थाना

शादी में हुआ विघ्न,कोर्ट के गेट पर परिजनों ने किया हंगामा, पहुंच गयी पुलिस

घर से भाग शादी रचाने आरा पहुंचे थे दसवीं की छात्रा व इंटर के छात्र

आरा। नाबालिग प्रेमी जोड़े की शादी में शुक्रवार को विघ्न उत्पन्न हो गयी। घर से भाग शादी रचाने से पहले ही घरवालों को भनक लग गयी। नतीजा हुआ कि शादी करने कोर्ट पहुंचे प्रेमी जोड़े को थाना जाना पड़ा।

  हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद

इस दौरान कोर्ट के गेट पर बखेड़ा भी हुआ। हुआ यह कि शाहपुर इलाके की दसवीं की छात्रा की अगिआंव इलाके के रहने वाले इंटर के छात्र से आंख लड़ गयी। दोनों शादी के सपने भी देखने लगे। इसके लिए दोनों शुक्रवार को चुपके से घर से भाग गये। दोनों कोर्ट तक पहुंच गये। तबतक इसकी भनक इनके परिजनों को लग गयी। परिजन भी पीछा करते आरा पहुंच गये। दोनों को कोर्ट के गेट पर पकड़ लिया गया। इस दौरान खूब हंगामा हुआ।

  घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गयी और प्रेमी जोड़े को थाना ले जाया गया। पुलिस प्रेमी जोड़े व उनके परिजनों से पूरी जानकारी ले रही थी। बताया जाता है कि छात्र का छात्रा के गांव में रिश्तेदारी है। वह अक्सर वहां जाता था। इसी क्रम में दोनों के बीच जान-पहचान हो गयी।

  भोजपुरः कुएं में गिरने से युवक की मौत


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार