खबरें आपकी

दिल्ली का हथियार तस्कर भोजपुर में गिरफ्तार

Scroll down to content

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव से पकड़ा गया तस्कर

इंसास व एसएलआर की गोलियों की तस्करी का आरोप

दिल्ली की स्पेशल टीम व भोजपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

आरा। दिल्ली के हथियार तस्कर को पुलिस ने शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी गिरफ्तारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव से की गयी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम व आरा मुफस्सिल थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में उसे पकड़ा गया। पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर धमार गांव निवासी संजय कुमार सिंह है। उस पर इंसास व एसएलआर की गोलियों की तस्करी का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के एएसआई उमेश कुमार ने बताया कि इसी वर्ष जुलाई माह में भोजपुर जिले के उदवंतनगर के कसाप गांव निवासी रामकृष्ण सिंह उर्फ मास्टर जी को पुलिस ने तकरीबन साढ़े चार सौ गोलियों के साथ दबोचा था। पूछताछ के क्रम में उसने संजय कुमार सिंह का नाम बताया था। जांच में पता चला कि संजय कुमार अपने गांव में रह रहा है। इसके बाद टीम उसे दबोचने के लिए आरा पहुंची। शनिवार की सुबह मुफस्सिल पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। टीम में दिल्ली पुलिस के एएसआई उमेश कुमार, राजकुमार, नरेंद्र कुमार, सिपाही ललित कुमार व पवन कुमार के अलावे मुफस्सिल थानाध्यक्ष रविंद्र राम व उनकी टीम शामिल थी।

  शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी

नक्सलियों से सांठगांठ व हथियार सप्लाई की पुलिस कर रही जांच

आरा। पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर का नक्सलियों से भी कनेक्शन की बात सामने आ रही है। बताया जाता है कि तस्कर द्वारा दिल्ली पुलिस हथियार तस्कर की नक्सलियों को हथियार व गोलियों की सप्लाई की जाती है। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। दिल्ली पुलिस के एएसआई ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है। इस बिंदु की जांच की जा रही है। पूरे गिरोह का खुलासा करने का काम चल रहा है।

  हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद

इलाज व कोर्ट में पेश करने के बाद तस्कर को दिल्ली ले गयी पुलिस

आरा। धमार गांव से गिरफ्तार तस्कर को पुलिस इलाज व कोर्ट में पेश करने के बाद दिल्ली ले जायेगी। इसके लिए तस्कर को कोर्ट में पेश भी किया गया था। जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी के बाद तस्कर ने कमर में दर्द होने की शिकायत की थी। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इलाज के बाद कोर्ट ले जाया गया।

  घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार