खबरें आपकी

दिल्ली का हथियार तस्कर भोजपुर में गिरफ्तार

Scroll down to content

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव से पकड़ा गया तस्कर

इंसास व एसएलआर की गोलियों की तस्करी का आरोप

दिल्ली की स्पेशल टीम व भोजपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

आरा। दिल्ली के हथियार तस्कर को पुलिस ने शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी गिरफ्तारी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव से की गयी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम व आरा मुफस्सिल थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में उसे पकड़ा गया। पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर धमार गांव निवासी संजय कुमार सिंह है। उस पर इंसास व एसएलआर की गोलियों की तस्करी का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के एएसआई उमेश कुमार ने बताया कि इसी वर्ष जुलाई माह में भोजपुर जिले के उदवंतनगर के कसाप गांव निवासी रामकृष्ण सिंह उर्फ मास्टर जी को पुलिस ने तकरीबन साढ़े चार सौ गोलियों के साथ दबोचा था। पूछताछ के क्रम में उसने संजय कुमार सिंह का नाम बताया था। जांच में पता चला कि संजय कुमार अपने गांव में रह रहा है। इसके बाद टीम उसे दबोचने के लिए आरा पहुंची। शनिवार की सुबह मुफस्सिल पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। टीम में दिल्ली पुलिस के एएसआई उमेश कुमार, राजकुमार, नरेंद्र कुमार, सिपाही ललित कुमार व पवन कुमार के अलावे मुफस्सिल थानाध्यक्ष रविंद्र राम व उनकी टीम शामिल थी।

  भोजपुर के जगदीशपुर को बाल श्रम से मुक्ति के लिए कार्यशाला आयोजित

नक्सलियों से सांठगांठ व हथियार सप्लाई की पुलिस कर रही जांच

आरा। पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर का नक्सलियों से भी कनेक्शन की बात सामने आ रही है। बताया जाता है कि तस्कर द्वारा दिल्ली पुलिस हथियार तस्कर की नक्सलियों को हथियार व गोलियों की सप्लाई की जाती है। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। दिल्ली पुलिस के एएसआई ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है। इस बिंदु की जांच की जा रही है। पूरे गिरोह का खुलासा करने का काम चल रहा है।

  वर्ल्ड बैंक के अधिकारियों ने भोजपुर जिले के जगदीशपुर के दांवा पंचायत का दौरा किया

इलाज व कोर्ट में पेश करने के बाद तस्कर को दिल्ली ले गयी पुलिस

आरा। धमार गांव से गिरफ्तार तस्कर को पुलिस इलाज व कोर्ट में पेश करने के बाद दिल्ली ले जायेगी। इसके लिए तस्कर को कोर्ट में पेश भी किया गया था। जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी के बाद तस्कर ने कमर में दर्द होने की शिकायत की थी। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इलाज के बाद कोर्ट ले जाया गया।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!