खबरें आपकी

खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग, अफरा-तफरी

Scroll down to content

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं,

आग पर पाया गया काबू

सदर अस्पताल के महिला व प्रसूति वार्ड की घटना

आरा। सदर अस्पताल के महिला एवं प्रसूति वार्ड में रविवार की सुबह छोटे गैस सिलेंडर पर खाना बनाने के दौरान रिसाव से आग लग गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मरीजों के परिजनों व वहां मौजूद सफाई कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया। बताया जाता है कि महिला एवं प्रसूति वार्ड विभाग के वार्ड में रविवार की सुबह साफ-सफाइ का कार्य चल रहा था। इस दौरान एक मरीज के साथ आयी महिला चोरी-छिपे छोटे गैस सिलेंडर से पर खाना बना रही थी। इसी दरमियान गैस सिलेंडर में रिसाव से आग लग गया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद सफाई कर्मियों व अन्य मरीजों के परिजनों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया।

  एक माह बाद लौटा विलेन बना 'हीरो' और मचा दी सनसनी दी
  महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो वायरल करने वालों पर होगी कार्रवाई

इस संबंध में अस्पताल के प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि किसी भी वार्ड में भर्ती मरीज को खाना मुहैया कराया जाता है। उन्हें वार्ड के अंदर किसी तरह का खाना बनाने की सख्त मनाही है। बावजूद इसके चोरी छिपे लोग कभी कभार ऐसा कार्य कर देते हैं। ऐसे कार्य को रोकना वहां पर तैनात सुरक्षा गार्डों की है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!