खबरें आपकी

खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग, अफरा-तफरी

Scroll down to content

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं,

आग पर पाया गया काबू

सदर अस्पताल के महिला व प्रसूति वार्ड की घटना

आरा। सदर अस्पताल के महिला एवं प्रसूति वार्ड में रविवार की सुबह छोटे गैस सिलेंडर पर खाना बनाने के दौरान रिसाव से आग लग गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मरीजों के परिजनों व वहां मौजूद सफाई कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया। बताया जाता है कि महिला एवं प्रसूति वार्ड विभाग के वार्ड में रविवार की सुबह साफ-सफाइ का कार्य चल रहा था। इस दौरान एक मरीज के साथ आयी महिला चोरी-छिपे छोटे गैस सिलेंडर से पर खाना बना रही थी। इसी दरमियान गैस सिलेंडर में रिसाव से आग लग गया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद सफाई कर्मियों व अन्य मरीजों के परिजनों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया।

  कुख्यात नईम मियां होगा फरार घोषित, पुलिस रखेगी इनाम
  रेलवे ट्रैक जख्मी हालत में मिला बच्चा

इस संबंध में अस्पताल के प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि किसी भी वार्ड में भर्ती मरीज को खाना मुहैया कराया जाता है। उन्हें वार्ड के अंदर किसी तरह का खाना बनाने की सख्त मनाही है। बावजूद इसके चोरी छिपे लोग कभी कभार ऐसा कार्य कर देते हैं। ऐसे कार्य को रोकना वहां पर तैनात सुरक्षा गार्डों की है।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!