खबरें आपकी

खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग, अफरा-तफरी

Scroll down to content

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं,

आग पर पाया गया काबू

सदर अस्पताल के महिला व प्रसूति वार्ड की घटना

आरा। सदर अस्पताल के महिला एवं प्रसूति वार्ड में रविवार की सुबह छोटे गैस सिलेंडर पर खाना बनाने के दौरान रिसाव से आग लग गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मरीजों के परिजनों व वहां मौजूद सफाई कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया। बताया जाता है कि महिला एवं प्रसूति वार्ड विभाग के वार्ड में रविवार की सुबह साफ-सफाइ का कार्य चल रहा था। इस दौरान एक मरीज के साथ आयी महिला चोरी-छिपे छोटे गैस सिलेंडर से पर खाना बना रही थी। इसी दरमियान गैस सिलेंडर में रिसाव से आग लग गया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद सफाई कर्मियों व अन्य मरीजों के परिजनों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया।

  घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा

इस संबंध में अस्पताल के प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि किसी भी वार्ड में भर्ती मरीज को खाना मुहैया कराया जाता है। उन्हें वार्ड के अंदर किसी तरह का खाना बनाने की सख्त मनाही है। बावजूद इसके चोरी छिपे लोग कभी कभार ऐसा कार्य कर देते हैं। ऐसे कार्य को रोकना वहां पर तैनात सुरक्षा गार्डों की है।

  फाल आर्मी वर्म के खतरों व प्रसार रोकने को ले हुई समीक्षात्मक बैठक


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार