खबरें आपकी

चार की दिन की रेकी व फायरिंग के बाद पकड़ा गया पचास हजार का इनामी

Scroll down to content

कमर में 9 एमएम का पिस्टल व तकिया के नीचे छुपा रखा था देसी कट्टा

गांव वालों के लिए रॉबीनहुड था कुख्यात ब्रजेश

फायरिंग करते भाग गया किशुन व उसका साथी कुंदन

आरा। पचास हजार का इनामी कुख्यात ब्रजेश मिश्रा चार दिनों की रेकी व फायरिंग के बाद पकड़ा जा सका। भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड का मुख्य आरोपित ब्रजेश को पकड़ने के लिए पुलिस को दस राउंड गोली चलानी पड़ी।

हालांकि उसका भाई किशुन मिश्रा व साथी कुंदन यादव भाग निकले। दोनों कार्बाइन सहित अन्य हथियार भी ले भागे। वहीं ब्रजेश के पास से नाइन एमएम का पिस्टर, देसी कट्टा, 15 गोलियां व दो खोखे बरामद किये गये हैं। इसकी जानकारी एसपी आदित्य कुमार ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में दी।

  लालू यादव को फसाकर जेल भेजने को ले युवा राजद ने शाहपुर प्रखंड में दिया धरना

उन्होंने बताया कि ब्रजेश मिश्रा व उसके भाई किशुन मिश्रा की आने की सूचना थी। उनकी गिरफ्तारी के लिए एएसपी ऑपरेशन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। शनिवार को उसके गांव करनामेपुर ओपी के सोनवर्षा आने की सूचना मिली। इस आधार पर पूरे इलाके की घेराबंदी कर टीम ब्रजेश मिश्रा व उसके भाई तक पहुंच गयी। पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी गयी। चार राउंड फायरिंग की गयी। जवाब में पुलिस द्वारा भी दस राउंड फायरिंग की गयी। इस दौरान ब्रजेश तो पकड़ा गया। तलाशी के क्रम में ब्रजेश मिश्रा के कमर से नाइन एमएम का पिस्टल व घर में तकिया के नीचे से देसी कट्टा व गोलियां बरामद की गयी।

  बीमार बंदी को इलाज कराने को लेकर आरा मंडल कारा में बंदी एवं सुरक्षाकर्मियो के बीच झड़प@ दिलीप ओझा

उन्होंने कहा कि किशुन मिश्रा व कुंदन यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फायरिंग व हथियार बरामदगी के मामले में तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जान की परवाह किये बिना इनामी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जायेगा।



https://youtu.be/3fNDAiYnoT0


error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!