खबरें आपकी

चार की दिन की रेकी व फायरिंग के बाद पकड़ा गया पचास हजार का इनामी

Scroll down to content

कमर में 9 एमएम का पिस्टल व तकिया के नीचे छुपा रखा था देसी कट्टा

गांव वालों के लिए रॉबीनहुड था कुख्यात ब्रजेश

फायरिंग करते भाग गया किशुन व उसका साथी कुंदन

आरा। पचास हजार का इनामी कुख्यात ब्रजेश मिश्रा चार दिनों की रेकी व फायरिंग के बाद पकड़ा जा सका। भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड का मुख्य आरोपित ब्रजेश को पकड़ने के लिए पुलिस को दस राउंड गोली चलानी पड़ी।

हालांकि उसका भाई किशुन मिश्रा व साथी कुंदन यादव भाग निकले। दोनों कार्बाइन सहित अन्य हथियार भी ले भागे। वहीं ब्रजेश के पास से नाइन एमएम का पिस्टर, देसी कट्टा, 15 गोलियां व दो खोखे बरामद किये गये हैं। इसकी जानकारी एसपी आदित्य कुमार ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में दी।

  कोर्ट पहुंची सास व दामाद में मारपीट, पत्नी को जबरन ले भाग फौजी

उन्होंने बताया कि ब्रजेश मिश्रा व उसके भाई किशुन मिश्रा की आने की सूचना थी। उनकी गिरफ्तारी के लिए एएसपी ऑपरेशन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। शनिवार को उसके गांव करनामेपुर ओपी के सोनवर्षा आने की सूचना मिली। इस आधार पर पूरे इलाके की घेराबंदी कर टीम ब्रजेश मिश्रा व उसके भाई तक पहुंच गयी। पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी गयी। चार राउंड फायरिंग की गयी। जवाब में पुलिस द्वारा भी दस राउंड फायरिंग की गयी। इस दौरान ब्रजेश तो पकड़ा गया। तलाशी के क्रम में ब्रजेश मिश्रा के कमर से नाइन एमएम का पिस्टल व घर में तकिया के नीचे से देसी कट्टा व गोलियां बरामद की गयी।

  ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत

उन्होंने कहा कि किशुन मिश्रा व कुंदन यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फायरिंग व हथियार बरामदगी के मामले में तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जान की परवाह किये बिना इनामी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जायेगा।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!