खबरें आपकी

मिशन 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राजद के मजबूत बूथ कमिटी का भोजपुर प्रभारी भाई वीरेंद्र ने लिया जायजा।

Scroll down to content

बैठक में मुख्य रूप से अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ कमिटी की मजबूती पर चर्चा हुई।

आरा:-राजद भोजपुर की रविवार को जिला प्रधान कार्यालय में भोजपुर प्रभारी भाई बीरेन्द्र के उपस्थिति में बैठक आयोजित हुई।
बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष सह पूर्व वित्त राज्य मंत्री हरिनारायण सिंह ने एवं संचालन पार्टी के प्रधान महासचिव बीरबल यादव ने किया।

बैठक में पार्टी के मिशन 2019 पर मंथन हुआ।पार्टी की मजबूती का संकल्प लेते हुए पार्टी अभी से मिशन 2019 की तैयारी में जुट जाने का निर्णय लिया गया।पार्टी इसके लिए बूथ लेवल पर अपने संगठन को और धारदार तथा मजबूत करने का निर्णय लिया।मौजूदा राजनैतिक हालात से लेकर सांगठनिक मुद्दे तक पर चर्चा दो घंटे तक चली। बैठक में मुख्य रूप से अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ कमिटी की मजबूती पर चर्चा हुई।

  कीर्तियों को यादगार बनाने वाला का ही जीवन सफल: डॉ. धर्मेंद्र तिवारी

भोजपुर प्रभारी सह मनेर विधायक भाई बिरेन्द्र ने कहा कि सभी प्रखंड अध्यक्ष नियुक्त बी एल ओ की सूची यथाशीध्र पार्टी को उपलब्ध कराने के साथ बूथ लेबल कमिटी की मजबूती को धारदार बनाने के लिए विस्तृत कमिटी का गठन करें।बैठक में उपस्थित राजद के प्रदेश सचिव सह प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद,जगदीशपुर विधायक एवं आरा विधायक जनाब डॉ अनवर आलम ने बैठक को संबोधित किया।मजबूत कमिटी विस्तार के साथ चुनाव के पहले तक मतदाताओं से संपर्क करने,बूथ स्तर पर मतदाता खासकर पहली बार वोट देनेवाले वोटर से जरूर संपर्क करने का संकल्प लिया गया।बैठक में सभी प्रखंड अध्यक्ष उपस्थित रहे।

  कुख्यात नईम मियां होगा फरार घोषित, पुलिस रखेगी इनाम


https://youtu.be/3fNDAiYnoT0


error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!