खबरें आपकी

मिशन 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राजद के मजबूत बूथ कमिटी का भोजपुर प्रभारी भाई वीरेंद्र ने लिया जायजा।

Scroll down to content

बैठक में मुख्य रूप से अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ कमिटी की मजबूती पर चर्चा हुई।

आरा:-राजद भोजपुर की रविवार को जिला प्रधान कार्यालय में भोजपुर प्रभारी भाई बीरेन्द्र के उपस्थिति में बैठक आयोजित हुई।
बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष सह पूर्व वित्त राज्य मंत्री हरिनारायण सिंह ने एवं संचालन पार्टी के प्रधान महासचिव बीरबल यादव ने किया।

बैठक में पार्टी के मिशन 2019 पर मंथन हुआ।पार्टी की मजबूती का संकल्प लेते हुए पार्टी अभी से मिशन 2019 की तैयारी में जुट जाने का निर्णय लिया गया।पार्टी इसके लिए बूथ लेवल पर अपने संगठन को और धारदार तथा मजबूत करने का निर्णय लिया।मौजूदा राजनैतिक हालात से लेकर सांगठनिक मुद्दे तक पर चर्चा दो घंटे तक चली। बैठक में मुख्य रूप से अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ कमिटी की मजबूती पर चर्चा हुई।

  भाईचारे व प्रेम के साथ मनायें रंगो का त्योहार होली

भोजपुर प्रभारी सह मनेर विधायक भाई बिरेन्द्र ने कहा कि सभी प्रखंड अध्यक्ष नियुक्त बी एल ओ की सूची यथाशीध्र पार्टी को उपलब्ध कराने के साथ बूथ लेबल कमिटी की मजबूती को धारदार बनाने के लिए विस्तृत कमिटी का गठन करें।बैठक में उपस्थित राजद के प्रदेश सचिव सह प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद,जगदीशपुर विधायक एवं आरा विधायक जनाब डॉ अनवर आलम ने बैठक को संबोधित किया।मजबूत कमिटी विस्तार के साथ चुनाव के पहले तक मतदाताओं से संपर्क करने,बूथ स्तर पर मतदाता खासकर पहली बार वोट देनेवाले वोटर से जरूर संपर्क करने का संकल्प लिया गया।बैठक में सभी प्रखंड अध्यक्ष उपस्थित रहे।

  सीनियर होने के बावजूद देवेंद्र को क्यो नही मिला था विद्यालय का प्रभार, आखिर क्यों की उसने आत्महत्या





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!