खबरें आपकी

नहर से अज्ञात युवती व किशोरी का शव बरामद, सनसनी

Scroll down to content

चौरी के बेरथ एवं सहार के अवगीला के समीप मिला शव

दो शव का सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम

आरा/अगिआव। डिहरी-आरा बडी कैनाल लाईन नहर से चौरी थाना क्षेत्र के बेरथ पुल के समीप रविवार को एक अज्ञात युवती हत्या का शव बरामद हुआ। शव मिलते ही गांव व आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। बताया जाता है कि आज सुबह बेरथ पुल के गांव के कुछ लोग नित्यकर्म करने गये। इसी बीच लोगो ने नहर के झाड़ी में युवती का शव देखा। लोगों का कहना था कि युवती की हत्या करने के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को नहर में डाल दिया गया है।

  जंक्शन का दर्जा व राजधानी एक्सप्रेस की ठहराव को ले दिया जायेगा धरना

सूचना पाकर थानाध्यक्ष सतीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल आरा भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव की आसपास के लोगों से पहचान करायी गयी। लेकिन पहचान नही हो सकी।मृत युवती उजला जीन्स पैन्ट व काला-लाल रंग की टी-शर्ट पहने हुए थी। प्रथम दृष्टया युवती की मौत पानी में डूबने से प्रतीत होती है। वैसे शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणो का खुलासा हो पायगा।

दूसरी ओर सहार थाना क्षेत्र के अवगिला एवं करवासीन गांव के पास नहर में रविवार की शाम अज्ञात किशोरी का शव बरामद हुआ शव को देखने सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार मौके पर पहंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल में भेज दिया। मृतका काला लैगीज और फ्राक पहने हुई है। पुलिस का कहना है कि किशोरी के शव पर कहीं चोट के निशान नहीं है। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि उसकी नहर में डूबने से मौत हुई है। वैसे शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

  स्वास्थ्य सेवा में उतकृष्ट कार्य के लिये सम्मानित किए गए डॉ. विकास





खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!