खबरें आपकी

नहर से अज्ञात युवती व किशोरी का शव बरामद, सनसनी

Scroll down to content

चौरी के बेरथ एवं सहार के अवगीला के समीप मिला शव

दो शव का सदर अस्पताल में कराया गया पोस्टमार्टम

आरा/अगिआव। डिहरी-आरा बडी कैनाल लाईन नहर से चौरी थाना क्षेत्र के बेरथ पुल के समीप रविवार को एक अज्ञात युवती हत्या का शव बरामद हुआ। शव मिलते ही गांव व आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। बताया जाता है कि आज सुबह बेरथ पुल के गांव के कुछ लोग नित्यकर्म करने गये। इसी बीच लोगो ने नहर के झाड़ी में युवती का शव देखा। लोगों का कहना था कि युवती की हत्या करने के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को नहर में डाल दिया गया है।

  जदयू कार्यकर्ताओं ने आरा में आर सी पी सिंह का भव्य स्वागत किया।

सूचना पाकर थानाध्यक्ष सतीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल आरा भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव की आसपास के लोगों से पहचान करायी गयी। लेकिन पहचान नही हो सकी।मृत युवती उजला जीन्स पैन्ट व काला-लाल रंग की टी-शर्ट पहने हुए थी। प्रथम दृष्टया युवती की मौत पानी में डूबने से प्रतीत होती है। वैसे शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणो का खुलासा हो पायगा।

दूसरी ओर सहार थाना क्षेत्र के अवगिला एवं करवासीन गांव के पास नहर में रविवार की शाम अज्ञात किशोरी का शव बरामद हुआ शव को देखने सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार मौके पर पहंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल में भेज दिया। मृतका काला लैगीज और फ्राक पहने हुई है। पुलिस का कहना है कि किशोरी के शव पर कहीं चोट के निशान नहीं है। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि उसकी नहर में डूबने से मौत हुई है। वैसे शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

  बाढ़ की पूर्व सूचना के बाद रोजमर्रा के सामग्रियों के जुगाड़ में लगे लोग।





error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!