खबरें आपकी

ट्रेन को समय पर नही खोलने से नाराज यात्रियों ने गड़हनी रेलवे स्टेशन पर पथराव,तोड़ फोड़

Scroll down to content

डीआरएम की गाड़ी को पार करने के लिए रोकी गई थी पैसेंजर ट्रेन

ट्रेन नही खुलने से नाराज छात्र उग्र हो गए और स्टेशन पर पथराव शुरू कर दिया

आरा/ गड़हनी। आरा – सासाराम रेल खंड के गड़हनी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने ट्रेन के नही खुलने से नाराज यात्रियों ने जमकर पथराव किया तथा तोड़ फोड़ किया। बताया जाता है कि सासाराम से आने वाली 53212 पटना सासाराम फास्ट पसेंजर ट्रेन गड़हनी स्टेशन पर सुबह रुकी।तथा यात्रियों को सूचना दी गई कि डीआरएम सासाराम जाने वाले तथा उनकी ट्रेन आरा आ चुकी है ,सिंगल लाइन के कारण पसेंजर ट्रेन को गड़हनी में रोक दिया गया। जिसके कारण परीक्षा देने वाले परीक्षार्थी उग्र हो गये तथा स्टेशन प्रबंधक पर ट्रेन खोलवाने को दबाव बनाने लगे।

  लायंस क्लब ऑफ आरा मिलेनियम एवं सात अन्य क्लब के मेगा इंस्टॉलेशन समारोह का हुआ आयोजन

परन्तु ट्रेन नही खुलने से नाराज छात्र उग्र हो गए और स्टेशन पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे स्टेशन के खिड़की के शीशा को छतिग्रस्त कर दिया। और डीआरएम की ट्रेन को रोकने को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना तत्काल गड़हनी थाना को दी थाना प्रभारी शमीम अहमद ने मौके पर पहुँच कर मोर्चा संभाल तक जाकर छात्र भागे। तथा डीआरएम की गाड़ी को पर कराया गया।

  हरेश मिश्रा समेत दो बंदी भेजे गये भागलपुर सेंट्रल जेल

स्टेशन मास्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि कार्यालय के शीशा को तोड़ा गया तथा पथराव में कुछ रेल कर्मियों को हल्की चोटे भी आई।यदि मौके पर पुलिस नही पहुचती तो बड़ी घटना घटने से इंकार नही किया जा सकता था। थाना प्रभारी के साथ गड़हनी थाना एस आई जितेंद्र सिंह,विजय कुमार सिंह सहित पुलिस बल के जवान मौजूद थे।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!