खबरें आपकी

ट्रेन को समय पर नही खोलने से नाराज यात्रियों ने गड़हनी रेलवे स्टेशन पर पथराव,तोड़ फोड़

Scroll down to content

डीआरएम की गाड़ी को पार करने के लिए रोकी गई थी पैसेंजर ट्रेन

ट्रेन नही खुलने से नाराज छात्र उग्र हो गए और स्टेशन पर पथराव शुरू कर दिया

आरा/ गड़हनी। आरा – सासाराम रेल खंड के गड़हनी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने ट्रेन के नही खुलने से नाराज यात्रियों ने जमकर पथराव किया तथा तोड़ फोड़ किया। बताया जाता है कि सासाराम से आने वाली 53212 पटना सासाराम फास्ट पसेंजर ट्रेन गड़हनी स्टेशन पर सुबह रुकी।तथा यात्रियों को सूचना दी गई कि डीआरएम सासाराम जाने वाले तथा उनकी ट्रेन आरा आ चुकी है ,सिंगल लाइन के कारण पसेंजर ट्रेन को गड़हनी में रोक दिया गया। जिसके कारण परीक्षा देने वाले परीक्षार्थी उग्र हो गये तथा स्टेशन प्रबंधक पर ट्रेन खोलवाने को दबाव बनाने लगे।

  आरा में झारखंड के सब इ़स्पेक्टर के बेटे को मारी गोली

परन्तु ट्रेन नही खुलने से नाराज छात्र उग्र हो गए और स्टेशन पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे स्टेशन के खिड़की के शीशा को छतिग्रस्त कर दिया। और डीआरएम की ट्रेन को रोकने को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना तत्काल गड़हनी थाना को दी थाना प्रभारी शमीम अहमद ने मौके पर पहुँच कर मोर्चा संभाल तक जाकर छात्र भागे। तथा डीआरएम की गाड़ी को पर कराया गया।

  शाहपुर में श्रद्धा के साथ हुआ प्रतिमाओं का विसर्जन

स्टेशन मास्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि कार्यालय के शीशा को तोड़ा गया तथा पथराव में कुछ रेल कर्मियों को हल्की चोटे भी आई।यदि मौके पर पुलिस नही पहुचती तो बड़ी घटना घटने से इंकार नही किया जा सकता था। थाना प्रभारी के साथ गड़हनी थाना एस आई जितेंद्र सिंह,विजय कुमार सिंह सहित पुलिस बल के जवान मौजूद थे।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!