खबरें आपकी

ट्रेन को समय पर नही खोलने से नाराज यात्रियों ने गड़हनी रेलवे स्टेशन पर पथराव,तोड़ फोड़

Scroll down to content

डीआरएम की गाड़ी को पार करने के लिए रोकी गई थी पैसेंजर ट्रेन

ट्रेन नही खुलने से नाराज छात्र उग्र हो गए और स्टेशन पर पथराव शुरू कर दिया

आरा/ गड़हनी। आरा – सासाराम रेल खंड के गड़हनी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने ट्रेन के नही खुलने से नाराज यात्रियों ने जमकर पथराव किया तथा तोड़ फोड़ किया। बताया जाता है कि सासाराम से आने वाली 53212 पटना सासाराम फास्ट पसेंजर ट्रेन गड़हनी स्टेशन पर सुबह रुकी।तथा यात्रियों को सूचना दी गई कि डीआरएम सासाराम जाने वाले तथा उनकी ट्रेन आरा आ चुकी है ,सिंगल लाइन के कारण पसेंजर ट्रेन को गड़हनी में रोक दिया गया। जिसके कारण परीक्षा देने वाले परीक्षार्थी उग्र हो गये तथा स्टेशन प्रबंधक पर ट्रेन खोलवाने को दबाव बनाने लगे।

  105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु

परन्तु ट्रेन नही खुलने से नाराज छात्र उग्र हो गए और स्टेशन पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे स्टेशन के खिड़की के शीशा को छतिग्रस्त कर दिया। और डीआरएम की ट्रेन को रोकने को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना तत्काल गड़हनी थाना को दी थाना प्रभारी शमीम अहमद ने मौके पर पहुँच कर मोर्चा संभाल तक जाकर छात्र भागे। तथा डीआरएम की गाड़ी को पर कराया गया।

  वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार

स्टेशन मास्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि कार्यालय के शीशा को तोड़ा गया तथा पथराव में कुछ रेल कर्मियों को हल्की चोटे भी आई।यदि मौके पर पुलिस नही पहुचती तो बड़ी घटना घटने से इंकार नही किया जा सकता था। थाना प्रभारी के साथ गड़हनी थाना एस आई जितेंद्र सिंह,विजय कुमार सिंह सहित पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

  कारीसाथ एवं बिहिया स्टेशन के बीच झाड़ी से अधेड का शव बरामद


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार