खबरें आपकी

बक्सर में लूटा गया ट्रक आरा में बरामद, एक लुटेरा गिरफ्तार

Scroll down to content

चालक व खलासी को नशीला पदार्थ खिला लूट लिया ट्रक

लुटेरे की निशानदेही पर बक्सर के चना गांव के पास मिले चालक व खलासी

जख्मी चालक व खलासी का सदर अस्पताल आरा में हुआ इलाज

आरा। बक्सर में लूटे गये ट्रक को शनिवार की देर रात को आरा से बरामद कर लिया गया। एक लुटेरे को भी गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि दूसरा लुटेरा पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। पकड़ा गया बदमाश मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रतनपटी गांव का गुड्डु चौधरी है। उसकी निशानदेही पर ट्रक के चालक व खलासी को बक्सर के चना गांव के पास बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया गया। लूट के दौरान दोनों की जमकर पिटाई भी की गयी है। उनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। चालक सहार के सखुआना गांव निवासी गुड्डु यादव व खलासी उसी गांव का अमरजीत यादव हैं। ट्रक अरवल जिला के मेहंदिया थाना के कोईल भूपत गांव निवासी संतोष कुमार सिंह का है। उनके द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के लिए नवादा थाना में आवेदन दिया गया है। ऑनर के अनुसार शनिवार को उनका ट्रक बालू लेकर बक्सर गया था। बालू अनलोड करने के बाद वापस लौटते समय आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने ट्रक लूट लिया। चालक व खलासी से 70 हजार रुपये भी छीन लिये गये। पुलिस गिरफ्तार लुटेरे की निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों की पहचान व गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार

चालक व खलासी को पहले पीटा फिर खिलाया नशीला पदार्थ

चालक गुड्डु यादव व खलासी अमरजीत शनिवार की शाम करीब चार बजे ट्रक खाली कर बक्सर से चले थे। इसके बाद बदमाशों ने हथियार के बल पर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर पहले दोनों की जमकर पिटाई की गयी। उसके बाद नशीला पदार्थ खिला बेहोश कर दिया। फिर हाथ-पैर बांध व कंबल में लपेटकर चालक को चना गांव के पास झाड़ी व खलासी को एक खंडहरनुमा गोदाम में फेंक दिया। तकि किसी की नजर नही पडे। इसके बाद लूटेरे ट्रक लेकर भाग निकले। दोनों पूरी रात बेहोशी की हालत में पड़े रहे। रविवार को करीब 11 बजे दिन दोनों को बरामद किया गया और आरा सदर अस्पताल लाया गया।

  घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा

जीपीएस सिस्टम से ट्रक लूट का हुआ खुलासा
आरा। बालू ढुलाई के लिए लगाये गये जीपीएस सिस्टम से शनिवार को ट्रक लूट का खुलासा हो सका। इससे न सिर्फ ट्रक बरामद किया गया, बल्कि एक अंतरजिला गिरोह का लुटेरा भी पकड़ा जा सका। ट्रक मालिक के अनुसार शनिवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे चालक से बात हुई थी। तब चालक ने ट्रक खाली होने व बक्सर से तुरंत निकलने की बात कही। एक घंटे बाद जब कॉल किया, तो चालक व खलासी का मोबाइल रिसिव नहीं हो रहा था। बाद में दोनों का मोबाइल ऑफ बताने लगा। इससे गड़बड़ की आशंका हुई। इसके बाद ट्रक का जीपीएस सिस्टम ट्रैक किया, तो ट्रक जगदीशपुर के रास्ते आरा की ओर आता दिखाई पड़ा। जीरो माइल के बाद जब ट्रक आरा शहर की ओर मुड़ा, तो शक यकीन में बदल गया। फिर नजदीकी लोगों व पुलिस को सूचना दी गयी। बाद में ट्रक को पूर्वी गुमटी के पानी टंकी के पास पकड़ लिया गया।

  भोजपुरः कुएं में गिरने से युवक की मौत


This slideshow requires JavaScript.




Don`t copy text! सम्पर्क करें डॉ कृष्ण कुमार,दिलीप ओझा,रवि
LATEST NEWS
भोजपुर: घर से बुला युवक को गोलियों से भून डाला, रोड जाम घर में घुस शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर घर ले जाकर पीटा छात्र नेता व उसके दोस्त को गोली मारने में चंदन का स्टाफ गिरफ्तार वारदात को अंजाम देने जा रहा एक शातिर गिरफ्तार, दूसरा फरार शहर में घटित दुर्घटनाओं का एफआईआर अब ट्रैफिक थाने में होगी दर्ज-एसपी बक्सर में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता में भोजपुर से दो दर्जन महिला पुरुष पहलवान लेंगे भाग ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी, हथियार का भय दिखाकर दुकानदार को लूटा हत्या के अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को सश्रम उम्रकैद 105वीं छह दिवसीय श्रीकृष्ण जन्मोत्सव संगीत समारोह शुरु धूमधाम से मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार