खबरें आपकी

डंफर चालक से मारपीट कर पैसे व मोबाइल छीने, हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

Scroll down to content

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव के समीप की घटना

जख्मी डंफर चालक का सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

आरा। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव के समीप रविवार को डंपर चालक से मारपीट कर पैसे व मोबाइल छीन लिया गया। मारपीट में डंफर जख्मी हो गया, जिसका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। जख्मी चालक वैशाली जिले के देशरी थाना क्षेत्र के नयागंज महनार गांव निवासी अरुण कुमार राय है। वह पूर्वी गुमटी के समीप बन रहे ओवरब्रिज में मिट्टी ढुलाई का कार्य करता है।

  शराब के साथ गिरफ्तार कारोबारी पर हुई करवाई।

इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनमें पीपरहियां गांव निवासी विमल कुमार उर्फ मंटू व पप्पू सिंह शामिल दोनों नशे में धुत थे। जख्मी चालक ने बताया कि रविवार की सुबह वह डंफर से मिट्टी लेकर आ रहा था। तभी हसनपुरा गांव के समीप दोनो लोगों ने उसे रोककर हथियार पर के बल पर मारपीट की। इस दौरान उससे नगदी व मोबाइल छीन लिया। उसके द्वारा हो-हल्ला करने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

  डीपीआरओ ने जिला पंचायती राज पदाधिकारी का पदभार संभाला

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रविंद्र राम दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस जख्मी चालक इलाज व नशे में धुत दोनों बदमाशों को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। जख्मी चालक का इलाज व दोनों बदमाशों की मेडिकल जांच करायी गयी। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
आरा प्रखंड के जमीरा गांव में आग लगने से जलकर मवेशी की मौत भोजपुर जिले के भीमपुरा में आयोजित हुआ होली मिलन सह सम्मान समारोह होली की खरीदारी करने निकले छात्र की ट्रेन से गिरकर मौत छज्जा निकालने को ले दो पक्षों में हिंसक झड़प, दर्जन भर जख्मी मोबाइल झपट्टा मार गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार सोन नदी से मिला तीर्थंकर ऋषभदेव की बेशकीमती मूर्ति नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देश एवं राज्यवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी सदर अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का सोशल मिडिया द्वारा सख्त हिदायतों के साथ लाइव आदेश हेमलेट भी नहीं बची जान, हमलावरों ने गर्दन में मार दी गोली
Copied!