खबरें आपकी

डंफर चालक से मारपीट कर पैसे व मोबाइल छीने, हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

Scroll down to content

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव के समीप की घटना

जख्मी डंफर चालक का सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

आरा। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव के समीप रविवार को डंपर चालक से मारपीट कर पैसे व मोबाइल छीन लिया गया। मारपीट में डंफर जख्मी हो गया, जिसका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। जख्मी चालक वैशाली जिले के देशरी थाना क्षेत्र के नयागंज महनार गांव निवासी अरुण कुमार राय है। वह पूर्वी गुमटी के समीप बन रहे ओवरब्रिज में मिट्टी ढुलाई का कार्य करता है।

  मतदाता सूची के संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के लिए डीएम ने की अधिकारियों के साथ बैठक

इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनमें पीपरहियां गांव निवासी विमल कुमार उर्फ मंटू व पप्पू सिंह शामिल दोनों नशे में धुत थे। जख्मी चालक ने बताया कि रविवार की सुबह वह डंफर से मिट्टी लेकर आ रहा था। तभी हसनपुरा गांव के समीप दोनो लोगों ने उसे रोककर हथियार पर के बल पर मारपीट की। इस दौरान उससे नगदी व मोबाइल छीन लिया। उसके द्वारा हो-हल्ला करने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

  आरा कोर्ट में बार एसोसिएशन सभागार में अधिवक्ताओ को ईवीएम वीवीपैट का हैंड्स ऑन ट्रेनिंग

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रविंद्र राम दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस जख्मी चालक इलाज व नशे में धुत दोनों बदमाशों को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। जख्मी चालक का इलाज व दोनों बदमाशों की मेडिकल जांच करायी गयी। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।






error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में पंजीयन स्लिप नहीं रहने से मरीजों को हो रही परेशानी भोजपुर: आरा शहर के विभिन्न इलाकों में ट्रैफिक जाम से लोग हलकान भोजपुर: पेड़ से टकराई ईमादपुर पुलिस की गश्ती जीप, जमादार समेत पांच जख्मी भोजपुर:एमसीसी की धमकी के बाद पंचायत सरकार भवन का निर्माण कार्य बंद, इलाके में दहशत भोजपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष सस्पेंड प्रज्ञा ठाकुर व अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलनेवाले कोअलग करने की दृढ़ता दिखा पाएँगे प्रधानमंत्री.?-शिवानन्द भोजपुर: बेकाबू कार चाय दुकान में घुसी, दर्जनभर लोग घायल, एक की मौत महाजीत के बाद सेंट्रल हॉल से महानायक नरेंद्र मोदी लाइव भोजपुरः करंट से दवा दुकानदार की मौत, हंगामा भोजपुर: नाच के विवाद में दो पक्षों में मारपीट व रोड़ेबाजी, पुलिस की गश्ती जीप क्षतिग्रस्त
Copied!