खबरें आपकी

गांधी जयंती पर जेल से छुटा दानी यादव होगा जिलाबदर

Scroll down to content

बिहिया थाना की पुलिस ने दानी यादव के खिलाफ भेजा सीसीए का प्रस्ताव

पुलिस को दानी यादव से इलाके में गड़बड़ी की आशंका

आरा। गांधी जयंती के अवसर पर जिस दानी यादव को जेल से मुक्त कर दिया गया। उसे भोजपुर पुलिस दशहरा के मौके पर जिलाबदर करने की तैयारी में है। इसके लिए उसके खिलाफ बिहिया थाना की पुलिस द्वारा सीसीए की धारा तीन के तहत प्रस्ताव भेजा गया है। पुलिस को दानी यादव से इलाके की शांति भंग होने की आशंका है। बिहिया थानाध्यक्ष के अनुसार जेल से मुक्त होने के बाद दानी यादव द्वारा इलाके में रंग दिखाना शुरू कर दिया गया है। इसे देखते हुए उसके खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव भेजा गया है।

  अप्रत्याशित न्यायादेश आने के बाद शिक्षक संघ ने किया नोटा दबाने का फैसला

बता दें कि गांधी जयंती के अवसर पर सरकार के निर्देश पर सूबे के जेलों में सजा काट रहे 44 बंदियों को रिहा कर दिया गया था। उनमें बिहिया का रहने वाला दानी यादव भी शामिल है। जानकारी के अनुसार जेल में बंदियों के व्यवहार व सजा की अवधि को देखते हुए जिला व जेल प्रशासन के प्रस्ताव के आधार पर रिहा किया जाता है।

  आपसी कलह में पति ने गला घोंट पत्नी को मार डाला

बता दें कि हाल तक दानी यादव की गिनती जिले के कुख्यातों में की जाती थी। उसके खिलाफ हत्या, लूट व रंगदारी सहित अन्य मामले दर्ज हैं। इनमें आरा कोर्ट द्वारा दो मामलों में सजा भी दी जा चुकी है। इसमें एक मामले में उसके द्वारा हाईकोर्ट में अपील की गयी है।



https://youtu.be/3fNDAiYnoT0


error: Content is protected !! खबरें आपकी,डॉ कृष्णा जी,दिलीप ओझा,रवि।
LATEST NEWS
Copied!