खबरें आपकी

गांधी जयंती पर जेल से छुटा दानी यादव होगा जिलाबदर

Scroll down to content

बिहिया थाना की पुलिस ने दानी यादव के खिलाफ भेजा सीसीए का प्रस्ताव

पुलिस को दानी यादव से इलाके में गड़बड़ी की आशंका

आरा। गांधी जयंती के अवसर पर जिस दानी यादव को जेल से मुक्त कर दिया गया। उसे भोजपुर पुलिस दशहरा के मौके पर जिलाबदर करने की तैयारी में है। इसके लिए उसके खिलाफ बिहिया थाना की पुलिस द्वारा सीसीए की धारा तीन के तहत प्रस्ताव भेजा गया है। पुलिस को दानी यादव से इलाके की शांति भंग होने की आशंका है। बिहिया थानाध्यक्ष के अनुसार जेल से मुक्त होने के बाद दानी यादव द्वारा इलाके में रंग दिखाना शुरू कर दिया गया है। इसे देखते हुए उसके खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव भेजा गया है।

  आयुष्मान भारत योजना के तहत भोजपुर में हुआ पहला ऑपरेशन

बता दें कि गांधी जयंती के अवसर पर सरकार के निर्देश पर सूबे के जेलों में सजा काट रहे 44 बंदियों को रिहा कर दिया गया था। उनमें बिहिया का रहने वाला दानी यादव भी शामिल है। जानकारी के अनुसार जेल में बंदियों के व्यवहार व सजा की अवधि को देखते हुए जिला व जेल प्रशासन के प्रस्ताव के आधार पर रिहा किया जाता है।

  रोमांचक दौर में पहूंचा शतरंज प्रतियोगिता

बता दें कि हाल तक दानी यादव की गिनती जिले के कुख्यातों में की जाती थी। उसके खिलाफ हत्या, लूट व रंगदारी सहित अन्य मामले दर्ज हैं। इनमें आरा कोर्ट द्वारा दो मामलों में सजा भी दी जा चुकी है। इसमें एक मामले में उसके द्वारा हाईकोर्ट में अपील की गयी है।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!