खबरें आपकी

सोने की अंगूठी व पचास हजार रुपये के लिए मार डाली गयी विवाहिता

Scroll down to content

शहर के टाउन थाना क्षेत्र के मोती टोला मोहल्ले की घटना

अस्पताल में विवाहिता के मायके व ससुराल वालों के बीच नोकझोंक

पति, ससुर, सास व देवर सहित पांच के विरुद्ध प्राथमिकी

आरा। शहर सहित पुरे जिले में जहां मां शक्ति की अराधना हो रही है। वही शहर के मोती टोला में दहेजलोभियो ने एक विवाहिता कीहत्या कर दी। उसे महज सोने की एक अंगूठी व पचास हजार रुपये के लिए मार डाला गया। आरा सदर में इलाज के दौरान विवाहिता ने सोमवार की सुबह दम तोड़ दिया। हालांकि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतका मोती टोला के सूरज कुमार की पत्नी सरिता देवी है। ससुराल के लोग बीमारी से मौत होने की बात कह रहे थे। वहीं मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे थे। इसे लेकर विवाहिता के मायके व ससुराल वाले अस्पताल में ही भिड़ गये। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। इससे अस्पताल में कुछ देर तक अफरा-तफरी रही। सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इस मामले में सरिता के भाई अशोक पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इसमें सरिता के पति, ससुर श्याम पासवान, सास रीता देवी, देवर रामाकांत व मिथिलेश पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पटना जिले के बिहटा थाना अंतर्गत सिकंदरपुर निवासी अशोक ने बताया कि उसकी बहन सरिता देवी की शादी 29 मई 2017 को मोती टोला निवासी श्याम प्रसाद पासवान के पुत्र सूरज कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल के लोग 50 हजार रुपये व सोने की अंगूठी की मांग कर रहे थे। इसे लेकर उसकी बहन को प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी बीच रविवार की रात उसकी हत्या कर दी गयी।

  डीएम ने जिलास्तरीय बैंकर्स समिति की बैठक की@दिलीप ओझा
  हिंसक झड़प के मामले में 14 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी, चार गिरफ्तार

इधर, ससुराल वालों का कहना था कि रात में सरिता की तबीयत खराब हो गयी और उल्टी होने लगी। उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। तभी मौत हो गयी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। इस मामले में सरिता के पति से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा।






खबरें आपकी Copy protect दिलीप ओझा,डॉ कृष्ण, रवि
LATEST NEWS
सावधान! चुनाव के दौरान सोशल मीडिया की निगेहबानी करेगा आयोग बस के धक्के से ससुराल जा रही बाइक सवार महिला की मौत ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवको को रौंदा, एक की मौत सोने की चेन के लिए विवाहिता की गला घोंट हत्या, देवर गिरफ्तार हथकड़ी के साथ फरार शराब तस्कर ने किया सरेंडर मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए फोटोयुक्त मतदाता पहचान-पत्र के अतिरिक्त 11 अन्य वैकल्पिक दस्तावेज भी मतदाता पहचान-पत्र के रूप में होगें मान्य स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अपराधियों पर कसेगी नकेल सड़क हादसे में जख्मी चाय दुकानदार की मौत मोस्ट वांटेड नइम मियां की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बनी चुनौती आरा रेलवे स्टेशन दोहरे हत्याकांड का वांटेड दो साथियों संग दबोचा गया
Copied!